A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य PHOTOS: जाह्नवी कपूर ने करवाया अजीबोगरीब फोटोशूट, फैंस भी पहचान नहीं पाए

PHOTOS: जाह्नवी कपूर ने करवाया अजीबोगरीब फोटोशूट, फैंस भी पहचान नहीं पाए

जाह्नवी कपूर एक बार फिर से अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर के इस अवतार को देखकर शायद ही फैन पहचान पाए। फैशन मैगजीन के लिए करवाया गया इस हॉट फोटोशूट काबिले तारीफ है।

<p>जाह्नवी कपूर</p>- India TV Hindi जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर एक बार फिर से अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर के इस अवतार को देखकर शायद ही फैन पहचान पाए। फैशन मैगजीन के लिए करवाया गया इस हॉट फोटोशूट काबिले तारीफ है। इस पिंक एंड पीच कलर के ड्रेस में जाह्नवी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले वोग मैगजीन के कवर पेज पर डेब्यू करने के बाद जाह्नवी आए दिन किसी न किसी मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाती हैं। वोग के बाद फिल्मफेयर मैगजीन के बाद ब्राइड्स के कवर पेज पर मनीष मल्होत्रा के साथ जाह्नवी दुल्हन के अवतार में नजर आईं थी।

जाह्नवी ने ब्राइडल लुक मैगजीन के लिए मनीष मल्होत्रा के साथ फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर में जाह्नवी ने लाल रंग का लहंगा पहना था और उसके साथ ग्लोडन कलर का एब्रॉडरी ब्लाउज और साथ ही लाल रंग का फर जैकेट डाला हुआ था। जाह्नवी का ये लुक देखकर नजर हटा पाना काफी मुश्किल था।

दिन पर दिन जाह्नवी कपूर का कॉन्‍फिडेंस और एटीट्यूड उनकी आंखों से साफ झलक रहा है। बता दें, इस मैगजीन के अंदर आपको फैशन और फिल्‍मों से जुड़ी जानकारी पढ़ने को मिलेगी। जाह्नवी कपूर की धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर ना सिर्फ बेहतरीन कमाई की बल्‍कि उनके परफॉर्मेंस की भी लोगों ने काफी तारीफ की। फिल्‍म धड़क के बाद अब जाह्नवी ने फिल्म तख्त साइन की हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट और रणवार सिंह जैसे बडे़-बड़े कलाकार शामिल हैं।(ब्लैक ड्रेस में कातिलाना लुक में नजर आईं करीना कपूर, वहीं काजोल, रानी मुखर्जी ने भी ढाया कहर)

(सर्दियों में भी फैशन का अजीब दौर, मार्केट में आया नाक को गर्म रखने वाला वॉर्मर)

Latest Lifestyle News