A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जाह्नवी कपूर की ब्लैक गाउन में फोटो हुई वायरल, आप भी देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर की ब्लैक गाउन में फोटो हुई वायरल, आप भी देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और धड़क फिल्म से सबके दिलों पर राज करने वाली जाह्नवी कपूर की ब्लैक गाउन में फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

<p>jhanvi kapoor</p>- India TV Hindi jhanvi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और धड़क फिल्म से सबके दिलों पर राज करने वाली जाह्नवी कपूर की ब्लैक गाउन में फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अब आप सोचेंगे ऐसा क्या खास है इस फोटो में उससे पहले हम आपको पूरा माजरा बता ही देते हैं। जाह्नवी कपूर हाल ही में ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में ब्लैक कलर का गाउन पहनकर पहुंची । इस गाउन में जाह्नवी बहुत ही सुंदर लग रहीं थी। आपको बता दें कि ये इंगेजमेंट पार्टी में  इटली के लेक कोमो में रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई हस्तियां मौजूद थे।

बता दें कि 21 सितंबर यानी कल शाम ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने सितारों ने ट्रैडीशनल अंदाज में शिरकत की। जहां प्रियंका पैस्टल करल की साड़ी में नजर स्टनिंग नजर आईं, वहीं निक जोनस डॉपर लुक में दिखें। 

पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रैस जाह्नवी ने वैस्टर्न अंदाज में पहुंची और सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रही।

जाह्नवी ने Nedret Taciroglu का पुलिंगिग नेक शियर ब्लैक गाउन पहना जो जाह्नवी को क्लासी लुक दे रहा था। जाह्नवी ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और डार्क रैड लिप शेड्स से अपने गॉर्जियस लुक को कंप्लीट किया।

इसके अलावा अनिल कपूर भी ब्लैक पेंटसूट में डॉपर नजर आए। खबरों की माने तो सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा के साथ इस सेलिब्रेशन में शामिल होगी। 

 

Latest Lifestyle News