A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन के दौरान काजोल का ये अंदाज फैंस को आया पसंद

'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन के दौरान काजोल का ये अंदाज फैंस को आया पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन के दौरान पिंक अनारकली ड्रेस में देखा गया। इस ड्रेस में काजोल काफी खूबसूरत लग रही थीं।

<p>kajol fashion and lifestyle</p>- India TV Hindi kajol fashion and lifestyle

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन के दौरान पिंक अनारकली ड्रेस में देखा गया। इस ड्रेस में काजोल काफी खूबसूरत लग रही थीं। काजोल ने राधिका मेहरा के डिजाइन किये हुए ड्रेस पहने थे। काजोल ने पिंक ड्रेस के ऊपर हेवी दुपट्टा लिया हुआ था। इस पूरे दुपट्टा पर गोल्डन वर्क किया हुआ था।साथ ही इसके ऊपर उन्होंने हेवी इयरिंग्स पहना था। साथ ही डार्क आई मेकअप किया था।

आपको बता दें कि फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं जो अपने बच्चे के लिए कुछ ज्यादा ही चिंतित रहती है। हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में जब काजोल से पूछा गया वह फिल्म की किरदार ईला से किन मामलों में मेल खाती हैं तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि ज्यादातर मांए ईला के जैसी होती हैं।

भारतीय मांए आमतौर पर ऐसी ही होती हैं। बस फर्क यह हो सकता है कि कुछ मांए बच्चों को लेकर थोड़ा ज्यादा परेशान होती हैं तो कुछ कम।' 

अगले महीने की 12 तारीख को रिलीज़ हो रही 'हेलिकॉप्टर ईला' एक सिंगल मदर की कहानी है जो अपने एकलौते बेटे के लिए कुछ ज्यादा ही पज़ेसिव रहती है। इसके साथ ही उसके कुछ अधूरे सपने हैं जिन्हें वह पूरा करना चाहती है। 

Latest Lifestyle News