A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य एयरपोर्ट पर बॉस लुक में नज़र आईं कंगना रनौत, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में होंगी शामिल

एयरपोर्ट पर बॉस लुक में नज़र आईं कंगना रनौत, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में होंगी शामिल

आज शपथ समारोह का भव्य आयोजन की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। इस खास मौके में बॉलीवुड अभिनेत्री भी शामिल होने वाले है। वहीं कंगना रनौत इस शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Kangana Ranaut

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों का रिजल्ट आने के बाद आज एक बार फिल नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। जिसके लिए आज शपथ समारोह का भव्य आयोजन की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। इस खास मौके में बॉलीवुड अभिनेत्री भी शामिल होने वाले है। वहीं कंगना रनौत इस शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई।

कंगना को आज ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली रवाना होते हुए देखा गया है। एयरपोर्ट पर कंगना टर्टल नेक टॉप और मैचिंग स्वेटपैंट्स में दिखाई दीं।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत Heron ब्रांड का टॉप के साथ स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई थी। जो कि Topshop कलेक्शन मे है। इसके साथ Off White ब्रांड का पैंट और बैग लिया हुआ था।

Kangana Ranaut

कंगना लाइट मेकअप के साथ न्यूट लिपस्टिक और हाई बन बनाया हुआ था। इस लुक में वह बॉस की तरह नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर 'क्वीन' में उनके को-स्टार रहे राजकुमार राव दिखाई देंगे। इसके अलावा कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' के लिए भी तैयारियों में जुटी हैं।

Latest Lifestyle News