A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Kapil Sharma Ginni Chatrath Wedding Reception: शानदार लुक में नज़र आएं कपिल-गिन्नी की जोड़ी, वहीं ये सिलेब्स स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर

Kapil Sharma Ginni Chatrath Wedding Reception: शानदार लुक में नज़र आएं कपिल-गिन्नी की जोड़ी, वहीं ये सिलेब्स स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर

Kapil sharma-Ginni chatrath Mumbai Reception: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma)और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपिल और गिन्नी की शादी 12-13 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में भी अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट की थी। देखें तस्वीरें।

<p>Kapil sharma and Ginni Wedding Reception</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Kapil sharma and Ginni Wedding Reception

Kapil sharma-Ginni chatrath Mumbai Reception: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma)और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपिल और गिन्नी की शादी 12-13 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में भी अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियां और खेल जगत की कई  हस्तियों ने शिरकत की। कपिल और गिन्नी ने इसी महीने जालंधर में शादी की थी। इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, रेखा, अनिल कपूर, फराह खान, सोनू सूद, रणवीर टंडन, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, सोहेल खान, सलीम खान, टेनिस स्टार साइना नेहवाल और अन्य सेलेब्स भी यहां मौजूद रहे।

इस खास मौके में जहां कपिल शर्मा और गिन्नी काफी शानादार लुक में नजर आएं। जहां कपिल शर्मा ने जहां ब्लैक बंदगला सूट पहन रखा था, जबकि गिन्नी चतरथ सिल्वर कलर के फ्लोरल मोतिफ्स (floral motifs) में शानदार दिखाई दीं। रिसेप्शन के वक्त दोनों जब कैमरे के सामने आए तो चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिली।

Bharti

इस खास मौके में कॉमेडियन भारती सिंह व्हाइट कलर के गाउन में अपने पति के साथ नजर आईं।

Jonhy

अभिनेता जॉनी लिवर भी कपिल शर्मा और गिल्ली के वेडिंग रिसेप्शनन में इस अंदाज में नजर आएं।

Kriti senon

कृति सेनन ग्रे कलर के गाइन में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। कृति ने  Monisha Jaising के द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

sania nehwal

इ्स खास मौके में साइना नेहवाल अकेले पहुंची। 14 दिसंबर को उन्होंने भी शादी की थी। उनके लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर के लहंगा चुनरी में नजर आईं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। साइना नेहवाल के इस खूबसूरत लहंगा का बात करें तो उन्होंने DollyJ कलेक्शन से पहना था।

Raveena

रवीना टंडन अपने पति के साथ ग्रे कलर की शिमर साड़ी में नजर आईं। वह इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। 

warina

एक्ट्रेस वरीना ब्लैक कलर के गाउन में काफी खूबूसरत नजर आ रही थी।

kapil and ginni wedding reception

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चोक्रवर्ती ग्रीन कलर के गाउन में काफी स्टाइलिश नजर आईं।

Rekha

रेखा सिल्क कलर की गोल्डन ब्लैक साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Latest Lifestyle News