A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करीना कपूर कुछ इस अंदाज में पहुंची योगा क्लास, लोग देखकर हो गए हैरान

करीना कपूर कुछ इस अंदाज में पहुंची योगा क्लास, लोग देखकर हो गए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने अलग कूल अंदाज की वजह से जानी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर को जिम के बाहर स्पोट किया गया। करीना ब्लू डेनिम शर्ट, पैंट और स्पोर्ट शूज में बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में दिख रही थी।

kareena kapoor- India TV Hindi kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने अलग कूल अंदाज की वजह से जानी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर को जिम के बाहर स्पोट किया गया। करीना ब्लू डेनिम शर्ट, पैंट और स्पोर्ट शूज में बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में दिख रही थी।

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और इस बात का असर उनकी बॉडी को देखकर लगाया जा सकता है। करीना जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं। हाल में करीना को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।
करीना की टी शर्ट पर लिखा टैग Pilates girl उनकी फिटनेस का राज बता रहा है।

kareena kapoor

पिछले दिनों में दोहा में एक फैशन शो में नजर आईं करीना कपूर की मुंबई वापसी पर कुछ फोटो मीडिया कैमरों में कैद हुईं। इस शो में करीना ब्राइडल लुक में नजर आई थीं तो वहीं एयरपोर्ट पर उनका नाइटसूट ड्रेस अंदाज काफी ट्रेंडी रहा। करीना की ही तरह की ड्रेस में कुछ दिन पहले सोहा अली खान को भी देखा गया था।

kareena kapoor

बता दें कि वीरे दी वेडिंग का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद इसका पहला पोस्टर भी आ गया है। सोनम कपूर के ऑफिशि‍यल अकाउंट से इस पोस्टर को शेयर किया गया है। सोनम में फैंस को मूवी रिलीज की डेट 1 जून 2018 बताने के साथ तारीख को कैलेंडर में नोट करने का संदेश दिया है। इस पोस्टर में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और सुमित व्यास दिखाई दे रहीं हैं।

kareena kapoor

kareena kapoor

kareena kapoor

kareena kapoor

kareena kapoor

kareena kapoor

Latest Lifestyle News