A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दिवाली पार्टी में करीना कपूर- सैफ अली खान का दिखा नवाबी अंदाज, बेस्ट फ्रेंड अमुता अरोड़ा भी थी मौजूद

दिवाली पार्टी में करीना कपूर- सैफ अली खान का दिखा नवाबी अंदाज, बेस्ट फ्रेंड अमुता अरोड़ा भी थी मौजूद

दिवाली पार्टी में करीना कपूर, सैफ अली खान का नवाबी अंदाज देखने को मिला। इस दिवाली पार्टी में करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड पूनम दमानिया और अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। करीना कपूर आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आती हैं

<p>करीना कपूर दिवाली...- India TV Hindi करीना कपूर दिवाली पार्टी

नई दिल्ली: दिवाली पार्टी में करीना कपूर, सैफ अली खान का नवाबी अंदाज देखने को मिला। इस दिवाली पार्टी में करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड पूनम दमानिया और अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। करीना कपूर आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आती हैं लेकिन इस पार्टी इसलिए भी खास थी क्योंकि यह दिवाली पार्टी थी और इसमें सबसे ज्यादा जो चीज ने अपनी तरफ ध्यान खींचा वह था करीना कपूर और सैफ अली खान का ड्रेस। इस पार्टी में करीना ने बोटल ग्रीन कलर- गोल्डन वर्क का सूट पहना था। वहीं सैफ अली खान ने ब्लैक कलर का बंद कोट और व्हाइट पजामा पहना था। अमृता अरोड़ा ने पिंक और गोल्डन का सूट पहना था। साथ ही इस पार्टी में करीना की खास दोस्त पूनम दमानिया भी पिंक और गोल्डन कलर का सूट पहना था।

दीपावली आने ही वाली है चारो तरफ दीपावली की तैयारियां चल रही है तो वही बॉलीवुड स्टार्स अभी से दीपावली पार्टी करनी शुरू कर दिए है। शाहरूख खान की दीपावली पार्टी में करीना कपूर हमेशा की तरह इस बार भी अलग लुक में नजर आईं। दरअसल करीना ने डिजाइनर अनामिका खन्ना के कपड़े और गहने पहने थे। हर कोई उन्हें बेगम कहकर बुला रहा था। 

वहीं सैफ भी अपनी बेगम के इस अवतार से बेहद ही खुश लग रहे थे। करीना ने स्टाइलिस लंहगा पहन रखा था। इसके साथ इनके कानों की बाली और भी खूबसूरत लग रही थी। काम की बात करें तो करीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'गूड न्यूज' की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राज मेहता। इसके बाद करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

इस दिवाली आप भी कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा की तरह हो सकती हैं तैयार, इन टिप्स को करें फॉलो

वायरल फ्लू से निजात पाते ही प्रीति जिंटा वर्कआउट में यूं पसीना बहाती आईं नजर, वीडियो हो रहा है काफी वायरल

करीना कपूर बेटे तैमूर को गोद में लेकर इस तरह मना रही हैं दिवाली, देखें फोटो

Latest Lifestyle News