Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य न्यू ईयर पार्टी में करीना कपूर ने लगाया हॉटनेस का तड़का, नीले रंग की थाई स्लिट ड्रेस की कीमत 9 लाख से ज्यादा

न्यू ईयर पार्टी में करीना कपूर ने लगाया हॉटनेस का तड़का, नीले रंग की थाई स्लिट ड्रेस की कीमत 9 लाख से ज्यादा

करीना कपूर खान इस समय अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रही हैं। करीना ने अपनी फैमिली के साथ ही न्यू ईयर भी वहीं मनाया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

kareena kapoor khans alexander terekhov blue dress- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/KAREENA KAPOOR kareena kapoor khans alexander terekhov blue dress

Kareena Kapoor Hot Looks: करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती है। करीना कपूर खान इस समय अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रही हैं। करीना ने अपनी फैमिली के साथ ही न्यू ईयर भी वहीं मनाया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

नए साल की पार्टी में करीना कपूर ने अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाया। पार्टी में करीना कपूर बेहद हॉट गाउन पहनकर पहुंचीं। करीना ने नीले रंग के थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं। जो कि  Alexander Terekhov ब्रांड के कलेक्शन में से एक है। इसके साथ ही उन्हें स्टाइल मोहित रॉय ने दी।

करीना ने अपना पूरा लुक साइड पैटर्न हेयर के साथ किया। इसके साथ ही डायमंड ईयररिंग्स और ब्लैक फुटवियर में नजर आईं।

Image Source : lexander terekhovkareena kapoor khans alexander terekhov blue dress

अब बात करें करीना कपूर की इस ब्लू कलर की खूबसूरत ड्रेस की कीमत की तो आपको बता दें कि यह 10,470  पाउंड की है। जो कि करीब 9 लाख 26 हजार रुपए की है।

Latest Lifestyle News