A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करिश्मा कपूर एक बार फिर अलग अंदाज में साड़ी पहनकर आईं नजर, साड़ी की कीमत इतने हजार रुपए

करिश्मा कपूर एक बार फिर अलग अंदाज में साड़ी पहनकर आईं नजर, साड़ी की कीमत इतने हजार रुपए

Karishma Kapoor Saree Cost:  हाल में ही करिश्मा का सारी लुक काफी वायरल हो रहा है। वह सिंपल सी साड़ी को उनकी स्टाइलिश ने इस तरह से पहनाया है कि हर कोई उनसे इंस्पायर हो रहा है।

Karishma Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Karishma Kapoor

Karishma Kapoor Saree Cost: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। अक्सर उन्हें अपनी बहन करीना कपूर के साथ किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉट किया जाता है। अपने गर्ल गैंग के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इसके अलावा करिश्मा अपने फैशनसेंस के कारण जानी जाती है। करिश्मा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही करिश्मा का सारी लुक काफी वायरल हो रहा है। वह सिंपल सी साड़ी को उनकी स्टाइलिश ने इस तरह से पहनाया है कि हर कोई उनसे इंस्पायर हो रहा है।

करिश्मा कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर सत्या पॉल के कलेक्शन की खूबसूरत साड़ी पहनी थीं। मल्टी कलर की ये साड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

इस लुक के साथ करिश्मा कपूर की स्टाइलिश Eshaa Amiin ने ऊपर से टैन ओवरकोट के साथ बेल्ट लगाई। जो कि साड़ी में काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

satya paul saree

इस साड़ी की बात करें तो यह सत्या पॉल के साड़ी कलेक्शन में से एक है। Houndstooth Saree नाम की साड़ी में डीप टेक्चर के साथ-साथ न्यूजपेपर का प्रिटं है। इस साड़ी की कीमत करीब 20 हजार रुपए है।

karishma kapoor

ऐसा नहीं है कि करिश्मा कपूर इस लुक में पहली बार नजर आईं हो। इससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के वेडिंग रिसेप्शन में भी इसी लुक में नजर आईं थी।

करिश्मा के लुक की बात करें तो उन्होंने Raw Mango कलेक्शन से खूबसूरत रेड कलर की साड़ी के साथ गोल्डन कलर का ओवर लॉग कोट जैसा पहना। जो कि एक दम हटकर लुक था।

लाखों कीमत का बैग लेकर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त

रेखा ने एक बार फिर लूटी पूरी लाइमलाइट, Rising Star 3 रियलिटी शो में बिखेरा खूबसूरती का जलवा

कंगना रनौत इस मेक्सी ड्रेस के कारण हो गई हैं ट्रोल, लेकिन इस सिंपल सी ड्रेस की कीमत उड़ा देंगी होश

Latest Lifestyle News