A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए खूबसूरत लहंगे में रैंप पर कहर बनकर उतरी करीना कपूर, फोटो देखकर हो जाएंगे हैरान

मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए खूबसूरत लहंगे में रैंप पर कहर बनकर उतरी करीना कपूर, फोटो देखकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के स्टाइल और फैशन का तो हर कोई दीवाना है। एक बार फिर से करीना अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में करीना ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया।

<p>kareena kapoor</p>- India TV Hindi kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के स्टाइल और फैशन का तो हर कोई दीवाना है। एक बार फिर से करीना अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में करीना ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। करीना गोल्डन ड्रेस में किसी एंजेल से कम नहीं लग रहीं थी।

आपको बता दें कि तस्वीरों में करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन को देख सकते हैं। इन कलाकारों ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया।हालांकि इस फैशन शो में अपनी लुक के चलते करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। दरअसल, करीना इस इवेंट के दौरान काफी पतली लग रही थी।

मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना का एक वीडियो भी पोस्ट किया गया जिसमें कमेंट्स में फैंस उन्हें खाना खाने की नसीहत दी तो किसी ने उन्हें स्कैलेटन बताया। ट्रोल्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और करीना को सलाह देने लगे। उन पर कमेंट करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा, कुछ खा लिया करो। फिर एक और ने लिखा कि उम्र के साथ एक्ट्रेस बूढ़ी लगने लगती हैं।

ये फैशन शो सिंगापुर में हुआ जिसमें करीना और कार्तिक के साथ अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी भी नजर आईं। इस दौरान मनीष मल्होत्रा भी रैंप पर करीना और कार्तिक आर्यन के साथ वॉक करते दिखे।

आपको बता दें कि ये फैशन शो रविवार की रात को सिंगापुर में हुआ और देर रात करीना अपनी टीम के साथ मुंबई वापस लौट आईं. इससे पहले कार्तिक और करीना की कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आईं थी जिनमें वो दोनों रैंप वॉक के लिए तैयारियां करते दिख रहे थे।

Latest Lifestyle News