A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कृति सेनन सहित इन हस्तियों ने किया दिव्यांग बच्चों के साथ रैंप वॉक

कृति सेनन सहित इन हस्तियों ने किया दिव्यांग बच्चों के साथ रैंप वॉक

शो में अभिनेत्री कृति सैनन, गायक दिवाकर, आस्ट्रेलियाई हाई कमीश्नर हरिंदर सिद्धू, मिस टीन यूनिवर्स सृष्टि कौर, एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

fdci- India TV Hindi fdci

नई दिल्ली: राजधानी में एनजीओ तमन्ना ने 'फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया' और पर्ल समूह के सहयोग से यहां शनिवार को एक फैशन शो आयोजित किया। हयात रिजेंसी होटल में हुए इस फैशन शो में मॉडलों के साथ तमन्ना के दिव्यांग बच्चों ने भी रैंप वॉक किया।

शो में भिनेत्री कृति सैनन, गायक दिवाकर, आस्ट्रेलियाई हाई कमीश्नर हरिंदर सिद्धू, मिस टीन यूनिवर्स सृष्टि कौर, एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

इस रंगारंग फैशन शो में अब्राहम व ठाकुर, अंजू मोदी, गौरव जे. गुप्ता, पायल जैन, पायल प्रताप सिंह, राजेश प्रताप सिंह, संजय गर्ग और अमित अग्रवाल जैसे डिजाइनरों ने अपने परिधान संग्रह पेश किए।

ये भी पढ़े:

तमन्ना एनजीओ डॉक्टर श्यामा चोना द्वारा उनकी बेटी तमन्ना के नाम पर संचालित किया जाता है।

इस मौके पर तमन्ना एनजीओ की संस्थापक, अध्यक्ष व पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित डॉक्टर श्यामा चोना ने कहा, "इस साल के शो का टैगलाइन 'अनंत अवसर' है, जिसका मतलब है कि दिव्यांगों को मिलने वाले अवसरों में कोई बाधा नहीं है। हर साल तमन्ना फैशन शो आयोजित करने का कारण दिव्यांगों के जीवन में अधिक आत्मविश्वास और सम्मान लाना है, मुझे लगता है कि ये किसी से कम नहीं हैं और इनमें दूसरों के बजाय कही अधिक क्षमता है।"

अभिनेत्री कृति सैनन ने कहा कि इन प्रतिभावान बच्चों को चमकने के लिए बस एक मौके की जरूरत है। उन्हें इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है।

एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि हर साल तमन्ना के समर्पित प्रयासों के साथ जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात है।

पर्ल एकेडमी की सीईओ प्रोफेसर नंदिता अब्राहम ने कहा कि वह तमन्ना स्पेशल स्कूल द्वारा आयोजित इस फैशन शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। शो का उद्देश्य इन बच्चों की विशेष जरूरत पूरी कर इन्हें खुश करना है।

Latest Lifestyle News