A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ब्लैक ड्रेस में कातिलाना लुक में नजर आईं करीना कपूर, वहीं काजोल, रानी मुखर्जी ने भी ढाया कहर

ब्लैक ड्रेस में कातिलाना लुक में नजर आईं करीना कपूर, वहीं काजोल, रानी मुखर्जी ने भी ढाया कहर

करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को पूरे 20 साल हो चुके है। इसी खुशी पर मुंबई में एक ग्रांड पार्टी रखी गई। जिसमें बड़े-बड़े सिने सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। देखें तस्वीरें।

Rani kajol kareena nad shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Rani kajol kareena nad shahrukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को पूरे 20 साल हो चुके है। इसी खुशी पर मुंबई में एक ग्रांड पार्टी रखी गई। जिसमें बड़े-बड़े सिने सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं इस खास मौके में करीना कपूर का हॉटनेस अवतार नजर आया। जी हां वह इस खास पार्टी में ब्लैक ड्रेस में कातिलाना नजर आ रही थी।

करीना कपूर ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहना हुआ था।

इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप के साथ स्मोकूी आउज और न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं। इसके साथ ही लाइट कर्ली बालों में काफी स्टाइलिश नजर आईं।

 

वहीं इस खास मौके में शाहरुख, रानी मुर्खजी और काजोल काफी स्टाइलिश नजर आएं। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मीडिया से रूबरू हुए, इस दौरान काजोल और रानी सुपरस्टार शाहरुख खान के गालों को चूमती नजर आईं। किस करने पर शाहरुख के दोनों गालों पर लिपस्टिक का निशान आ गया, तब रानी और काजोल ने अपने हाथों से इस निशान को मिटाया. तीनों की क्यूट केमिस्ट्री से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जहां रानी मुखर्जी ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कोट-पैट पहना हुआ था। वहीं काजोल की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही सिल्वर कलर की हाई हील्स में वह नजर आईं। 

इसके अलावा इस इवेंट पर नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन और ट्विंकल खन्ना भी यहां ग्लैमरस लुक में नजर आईं।

Latest Lifestyle News