A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य LFW 2020: लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन जाह्नवी कपूर ने विक्की कौशल के साथ बिखेरे जलवे

LFW 2020: लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन जाह्नवी कपूर ने विक्की कौशल के साथ बिखेरे जलवे

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल बेहद खूबसूरत अंदाज में रैंपवॉक करते नजर आए। देखें तस्वीरें।

Lakme Fashion Week- India TV Hindi Lakme Fashion Week

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहते हैं। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस और फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अधिकतर अपने लुक से फैंस को इंप्रेस कर लेती हैं। ऐसा ही एक मौका मिला जब विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना दिया। 

दरअसल लैक्मे फैशन वीक 2020 की शानदार आगाज हो चुकी है। फैशन वीक के पहले ही दिन जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल ने अपने लुक से पूरा समां बांध दी। 

Lakme Fashion week

विक्की कौशल के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर कुनाल रावल द्वारा डिजाइन किया हुआ बटनडाउन कुर्ता के साथ ब्लैक कलर का पैंट और ब्लैक कलर का लॉंग जैकेट पहनीं। इस लुक को विक्की से ब्लैक कलर के जूती पहनकर पूरा किया। वह इस लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। 

गोल्डन-ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं जैकलीन फर्नाडीज, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर राहुल मिश्रा के द्वारा डिजाइन की हुई कलरफुल गाउन पहना। जिसमें रिच थ्रेड और पेंट का वर्क किया गया था। इसके साथ ही इसमें ब्लू कलर का प्रॉमिनेच रखा था। जिसकी नेकलाइन इल्यूजन डिजाइन की थी। जो बिल्कुल नेकपीस की तरह लग रहा था। 

इस डिजाइन को लेकर राहुल मिश्रा ने खुद बताया कि वह जब मालदीव में डाइविंग के लिए गए थे तो उन्होंने समुद्र के अंदर की दुनिया का जो नजारा देखा उसकी ब्यूटी देख वह दंग रह गए। बस इसी खूबसूरती को उन्होंने इस गाउन में उकेरा है।

इस लुक के साथ जाह्नवी ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और बालों को ओपन किया हुआ था।  इसके साथ ही अपने बालों को लंबा करने के लिए हेयर एक्सटेंशन के लगाया। जिससे उन्हें लॉन्ग वेवी स्टाइल मिले।  इस लुक में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आईं।

व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं सोनम कपूर, तस्वीरों से नज़र हटाना मुश्किल

Latest Lifestyle News