A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Latest Monsoon Fashion 2018: मानसून में ट्राई करें ये फैशन ट्रेंड, जो कर देगा आपको सबसे जुदा

Latest Monsoon Fashion 2018: मानसून में ट्राई करें ये फैशन ट्रेंड, जो कर देगा आपको सबसे जुदा

Latest Monsoon Fashion 2018:  एक फैशनीस्ता यह बात अच्छी तरह से जानती है कि इस मौसम में क्या आउटफिट्स पहनने चाहिए और क्या नहीं। हम आपके लिए लेकर आएं है कुछ कूल फैशन हैक्स। जो कि इस बारिश मौसम में सबसे बेस्ट है। जिसमें आप कंफर्ट के साथ स्टाइलिश लगेगी।

Monsson trends outfits- India TV Hindi Image Source : PINTEREST Monsson trends outfits

नई दिल्ली: मानसून के मौसम में आउटफिट्स का ट्रेंड बिल्कुल बदल जाता है। इसलिए हम ऐसे आउटफिट्स सर्च करते है। जो कि फैशन के साथ बैठ जाएं। अगर आप इस मौसम में अपनी वार्डरोब के लिए स्टीलेटोन, टॉप्स या फिर लाइट कलर की ड्रेस खरीदने जा रही हैं, तो पहले ये खबर पढ़ ले और जान लें कि आखिर इस मौसम में क्या है ट्रेंड में।

एक फैशनीस्ता यह बात अच्छी तरह से जानती है कि इस मौसम में क्या आउठफिट्स पहनने चाहिए और क्या नहीं। हम आपके लिए लेकर आएं है कुछ कूल फैशन हैक्स। जो कि इस बारिश मौसम में सबसे बेस्ट है। जिसमें आप कंफर्ट के साथ स्टाइलिश लगेगी।

Rain Coat
बारिश का मौसम हो और रेनकोट न हो। ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अभी तक कलर्ड रेनकोट चलते थे। लेकिन अब आप ट्रांसपेरेंट रेनकोट ले सकती है। जी हां अब आप प्यारी सी ड्रेस के ऊपर बेकार सा रेनकोट नहीं पहनना पड़ेगा। इस रेनकोट में आपकी ड्रेस भी नजर आएगी। इसके साथ ही स्टाइलिश भी लगेगी। अब बात कि ये रेनकोट आपको कहा मिलेगा तो बता दूं कि आपके ये रेनकोट Gucci और Prada जैसी वेबसाइट में आसानी से मिल जाएगे।

Trench Coat  
आमतौर पर इस तरह के कोट को सर्दियों में पहना जाता है लेकिन इसे आप मानसून में भी पहन सकती है। यह मानसून ट्रेंड के सबसे बेस्ट कोट है। बस इस बात का ध्यान रखें कि जब इसका इस्तेमाल कर रहे हो तो इसके साथ में छाता ले जाना न भूले।

Coated skinny jeans
हां Coated skinny jeans बहुत ही पुराना फैशन है। लेकिन एक बार फिर यह फैशन में आ गया है। आप इस कोडेड जींस को पहन ऐसा फील करेंगे कि लैदर पहना हउआ है। इतना ही नहीं मानसून बूट्स में इसे आसानी से अंदर कर सकती है। यह आपको आसानी से फ्लिपकार्ट, अमेजन, ज़ारा जैसी वेबसाइट में मिल जाएगा।

Rain Boots
बारिश का मौसम में बूट्स बहुत ही जरुरी पार्ट है। अब आप रैनी ड्रेस तो अच्छी पहन ली लेकिन बूट्स नहीं पहने, तो आपका पूरा लुक बेकार है। इसलिए आप इस मौसम में क्लासिक कलर के बूट्स खरीद लें। जो कि आपके बजट में हो। इसके साथ ही आपके लुक को पूरा करने के साथ-साथ आपके पैरों को सही रखें।

ड्रेस

मानसून में ड्रेस की बात करें तो इन दिनों फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेस का फैशन तेजी से चल रहा है। जिसमें फ्लोरल पैंट, शर्ट के अलावा फ्लोरल साड़ी भी आपको मिल जाएगी। जो कि मानसून में भी आपके लुक को चार चांद लगा देगा।

अन्य एक्ससेरीज
इन दिनों मानसून में कुछ नए एक्ससेरीज भी आई है। इसमें आपके हैंड बैग के लिए कवर के आलावा आपकी सैंडल के लिए भी कवर आया है। जिससे आप अपने लुक के अनुसार पहन सकती है।

Image Source : PinterestMonsoon accessories

Playsuits
जब भी हम मानसून की बात करते है। तो हम ऐसे कपड़े ढूंढते है। जो कि मानसून के लिए बेस्ट है। इन दिनों Playsuits काफी ट्रेंड में है। इसे आप ट्राई कर सकते है। 

Image Source : PinterestPlay suit

Latest Lifestyle News