A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सब्यसाची ने कहा, ''साड़ी पहनना नहीं आती तो शर्म करो', मसाबा गुप्ता ने दिया करारा जवाब

सब्यसाची ने कहा, ''साड़ी पहनना नहीं आती तो शर्म करो', मसाबा गुप्ता ने दिया करारा जवाब

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने हाल ही में महिलाओं पर कमेंट करते हुए कहा कि साड़ी बांधना नहीं आता तो शर्म आनी चाहिए। इसमें मासाबा ने कहा कि हमें अकेला छोड़े दो।

sabyasachi and masaba- India TV Hindi sabyasachi and masaba

नई दिल्ली: फैशन डिजायनर ने हाल में ही कहा था कि अगर इंडियन महिलाओं को साड़ी बांधना नहीं आता है तो उन्हें शर्म आना चाहिए। ये बात उन्होंने हार्वर्ड इंडिया कॉन्फ्रेंस में इंडियन स्टूडेंट्स से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उन सभी इंडियन महिलाओं को आड़े हाथों लिया है, जो साड़ी के बदले वेस्टर्न आउटफिट्स को ज्यादा तवज्जो देती हैं।  इसमें फैशन डिजायनर मसाबा गुप्ता से उन्हें करारा जवाब दिया।

डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उन पर निशाना साधते हुए कहा- क्या कोई भी इस पर बात कर सकता है कि औरतों को क्या पहनना चाहिए, क्या खाना चाहिए, क्या पीना चाहिए। प्लीज हमें अकेला छोड़ दो हमारी फटी हुई जीन्स और बीयर के साथ।

मसाबा गुप्ता का ये ट्वीट सब्यसाची के ट्विट के बाद आया।

आपको बता दें कि इससे पहले मसाबा ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने लड़कियों के बियर पीने पर आपत्ति जताई थी।

Latest Lifestyle News