A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मौनी राय का सूट में दिखा दिलकश अंदाज, देसी गर्ल बनकर बढ़ाई फैंस की धड़कने

मौनी राय का सूट में दिखा दिलकश अंदाज, देसी गर्ल बनकर बढ़ाई फैंस की धड़कने

हाल में ही मौनी ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। उन्होंने क्रीम कलर के प्लाजो सूट में नजर आ रही हैं। देखें तस्वीरें।

mouni roy- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH mouni roy

Mouni Roy Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। हाल में ही उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म 'मेड इन चाइना' की शूटिंग पूरी की है। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मौनी वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में हर किसी को इम्प्रेस कर लेती है।

हाल में ही मौनी ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। उन्होंने  क्रीम कलर के प्लाजो सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने लॉन्ग कुर्ते के साथ एक प्रिटेंड प्लाजो पेयर किया है। उनके कुर्ते पर गोल्डन नेक डिजाइन हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाला मैचिंग दुपट्टा कैरी किया।

Mouni roy

मौनी के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड लिप कलर के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ था। वहीं हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ स्ट्रेट करके खुला छोड़ा है। मौनी ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेज और गोल्डन फुटवेयर से पूरा किया। उनका ये देसी लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।  

Mouni roy

मौनी ने हाल में ही राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा मौनी का 'बोले चूड़ियां' का भी लुक सामने आया था। जिसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम करेंगी। फर्स्ट लुक में मौनी खिड़की के पीछे से झांकती हुई नजर आ रही थीं।

Mouni roy

इन दिनों फिल्म के अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

प्रेग्नेंसी के दौरान बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं एमी जैक्सन, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

अदिति राव हैदरी इस ऑरेंज-मरून ड्रेस में लग रहीं थी कयामत, देखिए फोटो

कजिन की शादी में सोनम कपूर ने व्हाइट गाउन में ढाया कहर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Latest Lifestyle News