A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य उम्र के साथ मलाइका अरोड़ा हुईं और भी ज्यादा ग्लैमरस, ये तस्वीरें हैं सबूत

उम्र के साथ मलाइका अरोड़ा हुईं और भी ज्यादा ग्लैमरस, ये तस्वीरें हैं सबूत

मलाइका अरोड़ा फैशनिस्टा है यह बात किसी से छिपी नहीं है। मलाइका को किसी भी लुक में देखों को दिन पर दिन ग्लैमरस और खूबसूरत होते जा रही हैं।

<p>malaika arora khan</p>- India TV Hindi malaika arora khan

नई दिल्ली: यह बात किसी से छिपी नहीं है कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फैशनिस्टा है। मलाइका को किसी भी लुक में देखों को दिन पर दिन ग्लैमरस और खूबसूरत होते जा रही हैं।आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका ने हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में मलाइका ने सिल्वर एंड ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही इस ड्रेस के ऊपर उन्होंने बड़ी सी इयररिंग्स पहनी हुई थी। मलाइका को हरीश घानी ने तैयार किया था। मलाइका ने इस आउटफिट के साथ सिल्वर रंग का सैंडल पहना था जो उनके लुक पर काफी अच्छा लग रहा था।

मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर कितनी ज्यादा क्रेजी हैं इसका अंदाजा आप उनकी फिटनेस वीडियो से लगा सकते हैं। वह अपनी फिटनेस और लुक को लेकर आए दिन एक्सपेरिमेंट करते रहती हैं। कभी  वह काफी ज्यादा ग्लैमरस तो कभी वह बिंदास लुक में नजर ही आ जाती है। अभी जिम के बाहर तो कभी लंच डेट में मलाइका का सेक्सी लुक में दिखती हैं। लेकिन इस बार वह व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट नजर आईं।

कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की लेस शार्ट ड्रेस के साथ-साथ ब्लैक कलर की बेल्ट में नजर आईं थी। इसके साथ क्रीम कलर की हील के साथ पौनी टेल हेयरस्टाइल में नजर आईं। लाइट मेकअप के साथ न्यूट लिपस्टिक और गोल्डन कलर के हुक ईयररिंग्स में काफी स्टनिंग नजर आईं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ डिनर डेपर या किसी दोस्त की पार्टी के दौरान साथ दिख ही जाते हैं। खबर तो यहां तक है कि दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की तरह जल्द ही मलाइका और अर्जुन भी शादी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक दोनों अगले साल शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर देंगे। 

ग्रीन कलर के कुर्ता-सरारा में प्रीती जिंटा का दिखा देसी अवतार, आप भी देखें तस्वीरें

Lux Golden Rose Awards: रेड कारपेट पर जाह्नवी कपूर से ज्यादा ग्लैमरस नजर आईं खुशी कपूर, खुद ही देखें तस्वीरें

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर खुशी ने ढाया कहर, Balmain ब्रांड की इस ड्रेस की कीमत इतनी

Latest Lifestyle News