A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Throwback Picture: व्हाइट बिकिनी पहने मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो देख दीवाने हुए यूजर

Throwback Picture: व्हाइट बिकिनी पहने मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो देख दीवाने हुए यूजर

मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो में मलाइका व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं।

<p>मलाइका अरोड़ा</p>- India TV Hindi मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और आए दिन कोई न कोई फोटो पर शेयर भी करती हैं। मलाइका जिम, वर्कआउट, पार्टी, फंक्शन डेट से लेकर ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ अपने वेकेशन की तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसने फैंस को पागल बना दिया। वैसे तो मलाइका आए दिन अपनी बिकिनी वाली बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं लेकिन इस फोटो को देखने के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि यह अभी तक की सबसे बोल्ड फोटो है।

इस फोटो में मलाइका व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं। 'छईयां-छईयां' एक्ट्रेस मलाइका जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं सोशल मीडिया पर कोहराम सा मच जाता है। मलाइका इस फोटो में समुद्र के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। अगर इस फोटो की बात करें तो उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना है और बैक दिखा कर बैठी है लेकिन सबसे शानदार यह है कि बालों से बैक ढका हुआ है। यह फोटो पूरी ब्लैक एंड व्हाइट है।

 

Latest Lifestyle News