A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मैटलिक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे आप नज़र

मैटलिक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे आप नज़र

मलाइका अरोड़ा अपने फैशनसैंस के साथ-साथ अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार अपनी मैटालिक ड्रेस के कारण चर्चा का विषय बन गई है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

Malaika Arora Look: मलाइका अरोड़ा अपने फैशनसैंस के साथ-साथ अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार अपनी मैटालिक ड्रेस के कारण चर्चा का विषय बन गई है।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा नेशनल ज्वैलरी अवॉर्ड्स में शिरकत करने इस लुक में पहुंची थी। जिसमें वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही थी।

Malaika Arora

मलाइका के लुक की बात करें तो वह मैटेलिक वन शोल्डर ड्रेस पहन रखी थीं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने आई मेकअप के साथ बालों को खुला किया हुआ है। इसके साथ ही गोल्जन कलर की हाई हील्स पहने हुए नजर आईं।

आपको बता दें कि मलाइका की यह खूबसूरत ड्रेस  Jean-Louis Sabaji Couture के कलेक्शन में से है।

मलाइका की इस ड्रेस की तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। ऐसा नहीं है कि पहली बार वह अपने लुक के कारण सुर्खियों में आईं थी। इससे कुछ दिन पहले ही गौरी खान की पार्टी में नजर आईं थी। जिसमें उनका व्हाइट कलर का ब्लेजर बैकलेस थाई स्लिट ड्रेस काफी सुर्खियों में आईं थी। यह डरेस Nikhil Thanmpi के कलेक्शन में से एक थी।

Isn't It Romantic के प्रीमियर में पति निक के साथ प्रियंका चोपड़ा दिखीं स्टनिंग अवतार में, देखें तस्वीरें

Grammy Weekend: प्रियंका चोपड़ा इस ऑफ व्हाइट ड्रेस की वजह से बटोर रही हैं सुर्खियां, जानिए क्या है खास

करीना की इस शर्ट पर लिखा है कुछ ऐसा जिसे देख आप भी कहेंगे, OMG

मलाइका अरोड़ा की तरह दिखना है जवां और खूबसूरत तो फॉलो करें उनके ये टिप्स

Latest Lifestyle News