A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य लाखों के कपड़े पहनकर मलाइका अरोड़ा अपनी खास दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का लिया मजा, केवल ट्राउजर की कीमत 39 हजार रुपए

लाखों के कपड़े पहनकर मलाइका अरोड़ा अपनी खास दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का लिया मजा, केवल ट्राउजर की कीमत 39 हजार रुपए

मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपने दिन को कुछ इस तरह खुशनुमा बनाया। उन्होंने लक्जरी कार को छोड़कर आटो पर सवारी की। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का जोगर्स पहना हुआ था। जानें इसकी कीमत।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लव बर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दोनों साथ में वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। लेकिन इस बार किसी और कारण से सुर्खियों में है। जी हां मलाइका अपनी फ्रेंड के साथ आटो पर ड्राइव के कारण चर्चा में है।

जी हां मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपने दिन को कुछ इस तरह खुशनुमा बनाया। उन्होंने लक्जरी कार को छोड़कर आटो पर सवारी की। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का जोगर्स पहना हु आथा। इसके साथ ही लाइट मेकअप में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।  

Malaika Arora

अपनी खूबसूरती और फिटनेस के अलावा मलाइका अरोड़ा ब्रांडेड कपड़े पहनने के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। वह किसी न किसी पार्टी या फंक्शन में डिजाइनर या फिर फेमस ब्रांड के कपड़े पहने हुए स्पॉट हो ही जाती हैं।

Fendi Trouser

अब मलाइका के इस रेड लुक की बात करें तो उन्होंने Fendi ब्रांड के ट्राउजर और जैकेट पहना हुआ है। जिसकी कीमत € 450,00  यानी करीब 36 हजार रुपए है। वहीं जैकेट की कीमत भी इसके आसपास ही होगी।

सोनम कपूर इस पोस्ट के कारण हो गई ट्रोल, बोली थी फैशन ट्रेंड को लेकर ये बात

बाल धोने से पहले करें इस एक चीज का इस्तेमाल और पाएं सफेद बालों से हमेशा के लिए निजात

सर्दियों में दिखना है ट्रेंडी और बोल्ड, तो ट्राई करें Cape Saree

Latest Lifestyle News