A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की लेस शार्ट ड्रेस में नजर आईं हॉट, Alice Mccall ब्रांड की ड्रेस की कीमत 20 हजार से भी ज्यादा

मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की लेस शार्ट ड्रेस में नजर आईं हॉट, Alice Mccall ब्रांड की ड्रेस की कीमत 20 हजार से भी ज्यादा

इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के कारण काफी सुर्खियों में है। इसी बाच वह व्हाइट कलर की लेस शार्ट ड्रेस में नजर आईं। जानिए इस ड्रेस की कीमत।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/MANEKA Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड की गलियों में इस समय मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं बहुत ही तेज है। इनकी हर एक तस्वीर में सोशल मीडिया में फैंस नजरे टिकाए हुए है। खबर है कि साल 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा का हॉट अवतार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

मलाइका अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने लुक पर भी अधिक ध्यान देती हैं। वह कही न कही बिंदास लुक में नजर ही आ जाती है। अभी जिम के बाहर तो कभी लंच डेट में मलाइका का सेक्सी लुक में दिखती हैं। लेकिन इस बार वह व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की लेस शार्ट ड्रेस के साथ-साथ ब्लैक कलर की बेल्ट लगाई हुई थी। इसके साथ क्रीम कलर की हील के साथ पौनी टेल हेयरस्टाइल में नजर आईं। लाइट मेकअप के साथ न्यूट लिपस्टिक और गोल्डन कलर के हुक ईयररिंग्स में काफी स्टनिंग नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा को स्टाइल मेनका हरसिंघानिया ने दी है। वहीं हेयर स्टाइल हीपल बाटिया ने दी है।

Image Source : alice mccall MY IMAGINATION DRESS

अब इस सेक्सी ड्रेस की बात करें तो यह alice mccall ब्रांड की है। जो कि लेस ड्रेस की कलेक्शन में से एक है। इसकी कीमत की बात करें तो यह $340.00 USD यानी करीब 25 हजार रुपए है।

दीपिका के साथ इन अभिनेत्रियों से अपनी शादी में पहना इतने लाख का शादी का जोड़ा, जानिए किसने पहना सबसे मंहगा लंहगा

दीपिका लाल रंग के जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत, चुनरी में लिखा है बुजुर्गों का आर्शीवाद

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर ने दीपिका के लिए खरीदा 20 लाख का मंगलसूत्र, साथ ही दुल्हन पहनेंगी इतने करोड़ के गहने

Latest Lifestyle News