A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मंदिरा बेदी से जानिए कैसे एक साड़ी बन सकती है आपके लिए परफेक्ट ड्रेस

मंदिरा बेदी से जानिए कैसे एक साड़ी बन सकती है आपके लिए परफेक्ट ड्रेस

आप आप सोच रही होगी कि यह क्या कोई बीच बगैरह में साड़ी पहनता है क्या, तो हम आपको बता दे कि यह आपको बहुत ही स्टाइलिश बना देगी। साथ ही अलग लुक देगी। तो फिर टीवी एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी से सीखें।

मंदिरा बेदी- India TV Hindi मंदिरा बेदी

लाइफस्टाइल: ऐसी गर्मी में आप भी कही जाने के बारे में सोच रहे होगी। और वह पानी वाली जगह यानी बीच हो तो फिर बात ही क्य़ा है। हम हमेशा कही जाते है तो सबसे पहले अपने ड्रेस के बारे में सोच रहे है।

ये भी पढ़े-

हमेशा ऐसा कपड़े चुनते है जो आरामदायक के साथ-साथ स्टाइलिश हो। जिसको पहनने से आपका मूड भी कूल रहे है और फोटो क्लिक करने में भी मजा आए। लेकिन आपको समझ नहीं आता है कि किया पहन और क्या न पहने। अगर आप वेस्टर्न की जगह कुछ इंडियन ट्राई कर सकती है। यानी कि जैसे साड़ी।

आप आप सोच रही होगी कि यह क्या कोई बीच बगैरह में साड़ी पहनता है क्या, तो हम आपको बता दे कि यह आपको बहुत ही स्टाइलिश बना देगी। साथ ही अलग लुक देगी।

हाल में ही टीवी एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी अपनी फैमिली के साथ मालदीव में समर वेकेशन का मजा ले रही है। जो कि अपने ट्रेडिशन को नए लुक में कैरी करने के नाम से जानी जाती है। वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक डिजाइनर ही है।

तो फिर उन्होने खुद के लिए ब्राइट कलर की हाफ साड़ी डिजाइन की। जिसे पहनकर वह बहुत ही हॉट और कंर्फट महसूस कर रही थी। जिसे मंदिरा ने "बीच साड़ी" नाम दिया है। उन्होनें अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया में भी शेयर की। अगर आप भी कही ऐसी जगह जाने की सोच रही है तो आप भी ये ट्राई कर सकती है।

Latest Lifestyle News