A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 5 बार जब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने डिजायनर सूट पहनकर बिखेरा अपना जलवा

5 बार जब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने डिजायनर सूट पहनकर बिखेरा अपना जलवा

मिस इंडिया रह चुकी मानुषी छिल्लर ने 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड-2017 चुना गया। इसी के साथ उन्होंने सौंदर्य की अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ताज पाने से 16 साल से चूकते रहे अपने देश के लिए ताज हासिल कर देशवासियों का गौरव बढ़ाया।

MANUSHI CHIILAR- India TV Hindi MANUSHI CHIILAR

नई दिल्ली: मानुषी छिल्लर अब किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। मिस इंडिया रह चुकी मानुषी छिल्लर ने 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड-2017 चुना गया। इसी के साथ उन्होंने सौंदर्य की अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ताज पाने से 16 साल से चूकते रहे अपने देश के लिए ताज हासिल कर देशवासियों का गौरव बढ़ाया।

हाल में ही मानुषी पीएम मोदी ने मिलने पहुंची थी। जिसमें उन्होंने डिजायनर सूट पहन लोगों के मन में अपने प्रति और आदर बढ़ा दिया। मानुषी छिल्लर अपने खास आउटफिट्स के कारण बार-बार सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है। इसका मुख्या कारण उनका इंडियन लुक है।

20 साल की मानुषी छिल्लर ऐसे 5 जगह डिजायनर अनारकली और एब्रायडी सूट पर दिखी। जिससे उनकी खूबसूरती में और चार-चांद लग गया।  

MANUSHI CHIILAR

मानुषी छिल्लर जब नई दिल्ली आई थी। तो उन्होंने एक रेड कलर का डिजायरन सूट पहना था। जिसे तरुण तहलानी ने डिजायन किया था।

MANUSHI CHIILAR
हाल में जब मानुषी पीएम मोदी से मिलने गई तो मानुषी सफेद रंग के लॉन्ग अनारकली सूट और गोल्डन सैंडिल में नजर आईं। यह सूट केहिया के कश्मीरा अनारकली सूट था।

MANUSHI CHIILAR

मानुषी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए गई थी। जहां पर वह स्काई ब्लू कलर का सूट पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। जिसे अबु जानी संदीप घोसला ने डिजायन किया था।  

MANUSHI CHIILAR
मानुषी मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रेस क्रॉंन्फ्रेंस की। जिसमें वह अनार कली सूट में नजर आई। जिसे तरुण तहलानी ने डिजायन किया था।

MANUSHI CHIILAR

मानुषी छिल्लर ने एक पिक्चर इस्ट्राग्राम में शेयर की। जिसमें वह सूट में नजर आ रही थी। इस सूट को भी तरण तहलानी ने डिजायन किया था।

Latest Lifestyle News