A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, समंदर किनारे ये बीनती आईं नजर

मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, समंदर किनारे ये बीनती आईं नजर

नागिन फेम अभिनेत्री मौनी रॉय फिर एक बार अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया में छा गई है। वह इन तस्वीरों में Beach के किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

Mouni Roy- India TV Hindi Mouni Roy

नई दिल्ली: नागिन फेम अभिनेत्री मौनी रॉय फिर एक बार अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया में छा गई है। वह इन तस्वीरों में Beach के किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

मौनी ने पिंक कलर की रैप ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं। मौनी ने इस तस्वीरों के अपने इंस्ट्राग्रां अकाउट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने रविंद्रनाथ टैगोर का जिक्र किया है।

मौनी रॉय ने रवींद्रनाथ टैगोर की एक लाइन याद दिलाते हुए लिखा, 'जिंदगी को उसी तरह से समय के किनारे पर हल्के से डांस करने दो, जैसे पत्ती पर ओस की बूंद करती है।'

वहीं दूसरी तस्वीर को मौनी ने शेयर करते हुए लिखा कि  'सबसे सिंपल है खुश रहना लेकिन सबसे मुश्किल है सिंपल बनना।

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यी किया था। जिसके बाद जॉन अब्राहम की पिल्म RAW में नजर आईं। अब वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है। इस पिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में है।

यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। मौनी के पास फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'बोले चूड़िया' और राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' भी पाइनपाइन में है।

Latest Lifestyle News