A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य PHOTOS: Splitsvilla की विनर रह चुकी स्कारलेट रोज की अभी तक की सबसे ग्लैमरस फोटो

PHOTOS: Splitsvilla की विनर रह चुकी स्कारलेट रोज की अभी तक की सबसे ग्लैमरस फोटो

एमटीवी का सबसे फेमस शो स्प्लिट्सविला फेम हॉट एंड बोल्ड मॉडल स्कारलेट रोज आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

<p>scarlet rose</p>- India TV Hindi scarlet rose

नई दिल्ली: एमटीवी का सबसे फेमस शो स्प्लिट्सविला-7 फेम हॉट एंड बोल्ड मॉडल स्कारलेट रोज आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्कारलेट का हॉट अंदाज देखकर कोई दीवाना न हो ये हो ही नहीं सकता। आपको बता दें कि आए दिन स्कारलेट अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि स्प्लिट्सविला सीजन 7 में वह विनर रह चुकी हैं। अपने बोल्ड एंड सेक्सी अंदाज की वजह से वह शो के दौरान भी सबकी फेवरेट थी। साथ ही साथ बीच में यह भी खबर आ रही थी कि जल्द ही स्कारलेट बिग बॉस 12 के घर में एंट्री लेने वाली है। लेकिन फिलहाल तो स्कारलेट की एंट्री नहीं हुई है, अब स्कारलेट घर में एंट्री लेंगी या नहीं इस पर कुछ कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि ये आने वाला वक्त बताएगा।

जैसा की आपको पता ही होगा कि स्कारलेट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यह हर दिन के साथ बढ़ रही है। लोग उनकी बोल्ड तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। अब बिग बॉस में एंट्री लेने के खबर के बीच स्कारलेट ने ऐसा फोटोशूट करवाया है जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर स्कारलेट की ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं।

स्प्लिट्सविला सीजन 7 में स्कारलेट के बोल्ड अंदाज ने शो में बहुत लाइमलाइट बटोरी थी। उनकी हॉटनेस ने बहुत लोगों को अपना दिवाना बनाया था। अब देखना है बिग बॉस में वह लोगों का दिल जीत पाने में कामयाब होती है या नहीं...

 

Latest Lifestyle News