A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट बबीता फोगाट ने शादी में पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा ब्राइडल लहंगा, देखें तस्वीरें

नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट बबीता फोगाट ने शादी में पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा ब्राइडल लहंगा, देखें तस्वीरें

नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट और इंडिया की फेमस महिला पहलवान बबीता फोगाट ने अपने बॉयफ्रेंड विवेक सुहाग से 1 दिसंबर को शादी कर ली है। 

Babita phogat- India TV Hindi Babita phogat

नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट और इंडिया की फेमस महिला पहलवान बबीता फोगाट ने अपने बॉयफ्रेंड विवेक सुहाग से 1 दिसंबर को शादी कर ली है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। बबीता दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उनका खूबसूरत रेड रोज कलर का लहंगा प्रियंका चोपड़ा के लहंगे की याद आपको जरूर दिला देगा। जी हां बबिता ने खूबसूरत लहंगा प्रियंका चोपड़ा की शादी के लहंगे जैसा ही है। 

बबीता फोगाट की बहन गीता ने अपने इंस्टागाम में कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें बबीता के लुक की बात करें तो  उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन की डार्क रेड कलर का लहंगा-चुनरी पहनी। 

बबिता ने इस लुक के साथ गोल्डन कलर का नेकलेस और माथाबेदी लगाया। इस सिंपल लुक में बबिता बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हिंदू रीति-रिवाज वाली शादी में इसी लहंगा को पहना था। बस उन्होंने अक चुनरी अलग से कैरी की थी। जिससे उन्होंने घुंघट बनाया हुआ था। 

बबिता की शादी बहुत ही सिंपल तरीके से की गई है। उनकी शादी के मेन्यू में एक दम देसी स्टाइल के पकवान थे। 

Latest Lifestyle News