A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं नरगिस फाखरी

फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं नरगिस फाखरी

फिल्म अभिनेत्री नरसिस फाखरी इटली के प्रमुख फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। कैडिनी कलेक्शन में इटालियन शैली दिखती है

Nargis Fakhri- India TV Hindi Nargis Fakhri

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री नरसिस फाखरी इटली के प्रमुख फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। कैडिनी कलेक्शन में इटालियन शैली दिखती है और कम्पनी ने कहा है कि इतालवी लुक लिए हुए फाखरी इस ब्रांड के विज्ञापनों के साथ पूरा न्याय कर सकेंगी।

कैडिनी दुनिया भर के 40 देशों में विस्तार ले चुका है। इस कम्पनी के हस्तनिर्मित सूट, जैकेट, कोट, शर्ट और पतलून काफी लोकप्रिय हैं और दुनिया भर में पसंद किए जाते हैं।

फाखरी ने कहा, "कैडिनी ने हमेशा मुझे अपने कपड़े, डिजाइन और पुरुषों के कलेक्शन के साथ आकर्षित किया है। मुझे लगता है कि पुरुष इन दिनों फैशन को गंभीरता से ले रहे हैं। कैडिनी ग्रेट कट, महान शैली और उत्तम कपड़े के साथ उपस्थिति की शक्ति को प्रतिबिंबित करती है जो कैडिनी मैन को भीड़ में भी अलग दिखाती है। मैं कैडिनी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है।" (नियमित वैक्सिंग करना हो सकता है आपकी बदसूरती का कारण, भूलकर भी वैक्स कराते समय न करें ये गलतियां )

भारत में कैडिनी के प्रमुख रमेश पोद्दार ने कहा, "नर्गिस फाखरी को कैडिनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने का निर्णय काफी सोच-समझकर लिया गया है। नर्गिस फाखरी आज की आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं। हम उनके साथ यह साझेदारी करके खुश हैं।" (करीना के लाडले तैमूर की शरारती अंदाज की तस्वीरें वायरल, सिंपल सी टी शर्ट की कीमत 1500 रुपए )

(इनपुट आईएएनएस)

Latest Lifestyle News