A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य लंदन में एक से बढ़ एक साड़ी लुक में नजर आईं नीना गुप्ता, यूजर्स ने कहा- पटाखा

लंदन में एक से बढ़ एक साड़ी लुक में नजर आईं नीना गुप्ता, यूजर्स ने कहा- पटाखा

नीना लंदन में हॉलिडे एंजॉय करने के साथ-साथ प्रोफेशन कमिटमेंट की वजह की वजह से पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें सामने आईं है। वह एक दम भारतीय रंग में रंगी हुई नजर आईं।

Neena gupta- India TV Hindi Neena gupta

National Award Winner नीना गुप्ता फिल्म 'बधाई हो' के बाद से हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने हॉट और बोल्ड लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों नीना लंदन में हॉलिडे एंजॉय करने के साथ-साथ प्रोफेशन कमिटमेंट की वजह की वजह से पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें सामने आईं है। वह एक दम भारतीय रंग में रंगी हुई नजर आईं।

नीना का एक तस्वीर सामने आईं, जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। जी हां इस लुक की खासियत यह है कि वह लंदन के एक बार में कोई वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि साड़ी को चुना। नीना के लुक की बात करें तो वह ओरेंज-पिंक साड़ी पहने हुए है। इसके साथ उन्होंने ओपन हेयर किया हुआ है। जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस लुक को देख एक यूजर से पटाखा कहा तो एक यूजर ने बार में साड़ी पहनकर  पहुंचने में उन्हें ग्रेट कहा।

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो नीना अनुमप खेर के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करके नीना ने कैप्शन दिया, 'लंदन में रंग भर दिया।'

इस लुक की बात करें तो नीना ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ ओपन हेयर किया हुआ था। जो कि बार में पहनी हुई साड़ी ही है।

नीना के इस सिंपल लुक्स को देखकर फैंस काफी खुश है। नीना हमेशा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती है।  नीना के इस सिंपल लुक्स को देखकर फैंस काफी खुश है। देखें कुछ हॉट तस्वीरें

Latest Lifestyle News