A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'नमस्ते इंग्लैंड' की रिलीज से पहले परिणीति चोपड़ा का बदला अंदाज, आप भी देखें तस्वीरें

'नमस्ते इंग्लैंड' की रिलीज से पहले परिणीति चोपड़ा का बदला अंदाज, आप भी देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इग्लैंड के प्रमोशन में काफी बीजी दिख रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति के अंदाज भी काफी बदले नजर आ रहे हैं।

<p>Parineeti Chopra</p>- India TV Hindi Parineeti Chopra

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इग्लैंड के प्रमोशन में काफी बीजी दिख रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति के अंदाज भी काफी बदले नजर आ रहे हैं। इन दिनों परिणीति अपनी लुक को लेकर काफी एक्सपेरीमेंट कर रही हैं और ये लुक काफी अच्छा भी लग रहा है। परिणीति को हाल ही में एक इवेंट के दौरान ब्लू ट्रंच कोर्ट में नजर आई। ये ड्रेस परिणीति पर काफी अच्छा लग रहा था। इस ड्रेस को संजना बतरा ने डिजाइन किया था। इस ड्रेस के साथ परिणीति ने आम्रपाली चुड़ियां और ज्वेलरी पहनी थी। और मेकअप वर्दन नायक और हेयर स्टाइल गौहर शेख ने किया था।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 6 साल पहले 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

इस छोटे से सफर में परिणीति ने अपनी खास पहचान बना ली है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।(Lotus Make-Up Fashion Week Finale: हुमा कुरैशी इस ऑफ व्हाइट ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रहीं थी)

इस फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में दर्शकों को प्यारी नोंक-झोंक और जबरदस्त रोमांस देखने को मिलेगा।(PHOTOS: रेड गाउन से लेकर लहंगा-चोली तक उर्वशी रोतैला ने हर अवतार में ढाया कहर)

ये छोटी-छोटी चीजें आपके चेहरे की स्किन कर सकती हैं खराब, न करें इग्नोर

Latest Lifestyle News