A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ग्रीन कलर के कुर्ता-सरारा में प्रीती जिंटा का दिखा देसी अवतार, आप भी देखें तस्वीरें

ग्रीन कलर के कुर्ता-सरारा में प्रीती जिंटा का दिखा देसी अवतार, आप भी देखें तस्वीरें

प्रीती जिंटा अपनी आने वाली फिल्म भाईजी सुपरहिट के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंची। फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान प्रीती ने ग्रीन कलर का रॉ मैंगो का कुर्ता-सरारा पहना था।

<p>प्रीती जिंटा</p>- India TV Hindi प्रीती जिंटा

नई दिल्ली: प्रीती जिंटा अपनी आने वाली फिल्म भाईजी सुपरहिट के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंची। फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान प्रीती ने ग्रीन कलर का रॉ मैंगो का कुर्ता-सरारा पहना था। इस खूबसूरत आउटफीट में प्रीती बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस आउटफीट के साथ प्रीती ने गोल्डन बॉर्डर वाला ग्रीन सीर दुपट्टा लिया था साथ ही कपड़े के मैच की ज्वेलरी पहने हुए थीं। उनकी स्टाइल की बात करें तो प्रीती ने बालों को कर्ल्स किये हुए थे और साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया था।

प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म 'भैय्या जी सुपरहिट' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा की फिल्म 'भैय्या जी सुपरहिट' 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारें भी अहम भूमिका में हैं। नीरज पाठक ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. चिराग धारीवाल और फौजिया अर्शी ने फिल्म 'भैय्या जी सुपरहिट' को प्रोड्यूस किया है।

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर खुशी ने ढाया कहर, Balmain ब्रांड की इस ड्रेस की कीमत इतनी

Lux Golden Rose Awards: रेड कारपेट पर जाह्नवी कपूर से ज्यादा ग्लैमरस नजर आईं खुशी कपूर, खुद ही देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News