A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए निक बगैर मुंबई पहुंची प्रिंयका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में हुईं स्पॉट

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए निक बगैर मुंबई पहुंची प्रिंयका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में हुईं स्पॉट

में धूम मचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंच चुकी हैं। वह अकेले ही आईं है। उनके साथ निक जोनस नहीं आएं है।

Priyanaka - India TV Hindi Priyanaka

हॉलीवुड में धूम मचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंच चुकी हैं। वह अकेले ही आईं है। उनके साथ निक जोनस नहीं आएं है।

प्रियंका एयरपोर्ट में स्पॉट की गई। वह व्हाइट जींस और शर्ट में काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। उन्होंने बाल खोले हुए है। इसके साथ लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

इस फिल्म को लेकर प्रियंका की फीस की खूब चर्चा हो रही है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि प्रियंका ने 'भारत' के लिए करीब 12 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि प्रियंका 'भारत' में फ्री में काम कर रही हैं।

इन दिनों प्रियंका की स्टाइल की काफी तारीफ की जा रही है। वह हर मौके में कुछ अलग ही नजर आ रहीं है। आकाशी अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में वह देसी लुक में नजर आईं थी। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। जो कि उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थी।

हाथ में हाथों लिए निक जोनस के साथ 2 समर लुक में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, आप भी कर सकती है ट्राई

अपनाएं ये 1 Step और पाएं 10 मिनट में एक्ने-पिंपल से निजात

Latest Lifestyle News