A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य प्रियंका चोपड़ा ने पहना व्हाइट हूडी के साथ ओवरकोट, इस ड्रेस में लग रहीं थी एक दम अलग

प्रियंका चोपड़ा ने पहना व्हाइट हूडी के साथ ओवरकोट, इस ड्रेस में लग रहीं थी एक दम अलग

क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी इस व्हाइट कलर के इस ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

<p>priyanka chopra</p>- India TV Hindi priyanka chopra

नई दिल्ली: क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी इस व्हाइट कलर के इस ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा व्हाइट हूडी और बकल ट्रॉयजर में कयामत लग रहीं थी। प्रियंका को मंदखा और मीमी कर्टेल ने तैयार किया था। सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका ने इस हूडी के साथ ओवरकोट, ज्वेलरी और रेड शेड्स लगाया था साथ ही आकरीज के हैंड बैग लिये थे। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को इस ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस ड्रेस में प्रियंका किसी दीवा से कम नहीं लग रहीं थी।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी में प्रियंका का लुक लोगों को काफी अच्छा लगा था। प्रियंका ने तरुण तिलहानी का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना था। अमी पटेल ने प्रियंका को तैयार किया जिसमें उन्होंने सिल्वर साड़ी के साथ सिल्वर ब्लाउज पहना था और डार्क शेड की लिपिस्टक लगाई थी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने सिंगल 'सकर' में पति निक जोनस और उनके दोनों भाइयों केविन और जो जोनस की सराहना साथ नजर आईं थी। जोनस ब्रदर्स के इस एलबम ने बिलबोर्ड हॉट 100 में पहले स्थान पर जगह बनाई।

Latest Lifestyle News