A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल में एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया जिसमें वह काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शानदार एक्टिंग और लुक्स से लोगों का दिल आसानी से जीत लेती है। बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी एक्ट्रेस ने अपनी खास जगह बना ली हैं। वह हमेशा अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों प्रियंका अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल में एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया जिसमें वह काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने मैरी क्लेयर मैग्जीन  के लिए फोटोशूट कराया। जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के इस आउटफिट्स में काफी स्टनिंग नजर आईं। इस डार्क पिंक कलर के आउटफिट्स में एक्ट्रेस से स्टाइलिश हेयरस्टाइल बनाई हुई थी।

वहीं दूसरे लुक की बात करें तो प्रियंका रेड कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आई। इस लुक के साथ उन्होंने पौनी टेल के साथ खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी की।

तीसरे लुक की बात करें तो प्रियंका ने पिंक कलर का डीप नेक टॉप के साथ फ्रिल स्कर्ट पहनी। इस लुक में उन्होंने बालों को ओपन रखा हुआ है।

वहीं अन्य एक लुक में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहनी। जिसमें रोजी चिक्स के साथ लाइट लिपस्टिक और बालों को ओपन किया हुआ था।
 
 प्रियंका की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब पसंद करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह द व्हाइट टाइगर फिल्म में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने हाल में ही 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की है।

Latest Lifestyle News