Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Elle India मैग्जीन के कवर पेज पर राजकुमार राव का लुक देखने लायक, आप भी देखें फोटो

Elle India मैग्जीन के कवर पेज पर राजकुमार राव का लुक देखने लायक, आप भी देखें फोटो

बॉलीवुड एक्टर राजुमार राव इन दिनों अपनी मैग्जीन के फोटोशूट को लेकर खासा सुर्खियों में है। इस फोटो को उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इस मैग्जीन का नाम है Elle India। ऐले इंडिया के कवर पेज पर राजकुमार राव का टशन देखने लायक है। इस फोटो में राजकुमार कूल दिखाई दे रहे हैं।

<p>rajkumar rao </p>- India TV Hindi rajkumar rao 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजुमार राव इन दिनों अपनी मैग्जीन के फोटोशूट को लेकर खासा सुर्खियों में है। इस फोटो को उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इस मैग्जीन का नाम है Elle India। ऐले इंडिया के कवर पेज पर राजकुमार राव का टशन देखने लायक है। इस फोटो में राजकुमार कूल दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में बीजी है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है। क्योंकि यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित है। साथ ही इस फिल्म में बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के को-स्टार राजकुमार राव के साथ आ रही हैं।

फिल्म के विषय को लेकर तो अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया लेकिन इसके तरह-तरह के पोस्टर्स जरूर लोगों में उत्सुकता जगा रहे हैं। इस फिल्म के एक पोस्टर में कंगना रनौत टॉपलेस नजर आ रही हैं। बता दें कि यह फिल्म एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही कंगना और राजकुमार इसके लिए तैयार हो गए थे।

Latest Lifestyle News