A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 45 हजार की टी-शर्ट और 1 लाख के पायजामे में एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट हुईं रानी मुखर्जी

45 हजार की टी-शर्ट और 1 लाख के पायजामे में एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट हुईं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी टी-शर्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी हाल ही में 45 हजार की टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं।

<p>रानी मुखर्जी</p>- India TV Hindi रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी टी-शर्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी हाल ही में 45 हजार की टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जी हां रानी को हाल ही में एयरपोर्ट पर सिंपल टी-शर्ट, पायजामे और जूते में स्पॉट किया गया। रानी ने GUCCI की टी-शर्ट, पयजामा और जूते पहने थे लेकिन जब उसकी कीमत का पता चला तो अच्छे अच्छों के होश उड़ गए। रानी के पूरे ड्रेस की कीमत तकरीबन 4 लाख थी।

बता दें कि रानी के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत मजेदार है। रानी के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत 4 लाख रुपये है। रानी की टी-शर्ट की प्राइज 44,723 रुपये है।

वहीं रानी का पायजामा 1,36,234 रुपये का है। उन्होंने जो शूज कैरी किए थे उनकी कीमत 61,236 रुपये है। उनके टोट बैग की कीमत 1,58,252 रुपये बताई जा रही है। 

इस पूरे लुक में रानी बेहद ही खूबसूरत दिखीं। सिंपलिसिटी साफ देखने को मिल रही थी। ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बन रहा था। 

रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार रानी को फिल्म हिचकी में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था

जल्द ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म मर्दानी 2 में रानी को देखा जाएगा। फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

बेटे को गोद में लिए अर्जुन रामपाल की ब्लैक एंड वाइट फोटो आई सामने, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने शेयर की पहली तस्वीर

 

Latest Lifestyle News