A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फिर अतरंगी स्टाइल में दिखे रणवीर सिंह, कलर कॉम्बिनेशन देख उड़ जाएंगे होश

फिर अतरंगी स्टाइल में दिखे रणवीर सिंह, कलर कॉम्बिनेशन देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन अपने अतरंगी लुक्स को अपनाते हैं और चर्चा में आ जाते हैं। अब रणवीर एक बार फिर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं।

Ranveer Singh latest airport look- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Ranveer Singh latest airport look

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा वाइब्रेंट लुक के लिए जाने जाते हैं। उनका डिफरेंट फैशन स्टाइटल हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। सोशल मीडिया पर कई बार उनके लुक का मजाक भी बनता है। लेकिन इसका कोई भी असर रणवीर सिंह पर नहीं पड़ता है। एक बार फिर वह अपने लुक के कारण चर्चा में आ गए हैं। 

रणवीर सिंह अपने लुक को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करते रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह एयरपोर्ट के बाहर स्‍पॉट किए गए जहां वह ऑरेंज और ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आए। 

Image Source : yogen shahRanveer Singh latest airport look

रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट के साथ ऑरेंज कलर का ट्रैक पेट कैरी किया। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की टोपी लगाई। इतना ही नहीं एक्टर ने सिल्वर कलर के जूते और गले में चैन पहनीं। वहीं आउटफिट्स से मैच करते हुए सिल्वर-ऑरेंज कलर का मास्क पहने हुए नजर आएं। 

कुछ फैंस उनके इस नए लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने एक बार फ‍िर उन्‍हें ट्रोल किया है।

Image Source : yogen shahRanveer Singh latest airport look

बता दें कि रणवीर सिंह आखिरी बार साल 2019 में आई फ‍िल्‍म 'गली बॉय' में आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। इसके अलावा जल्द ही रणवीर पूर्व भारतीय किक्रेट टीम के कैप्टन विश्वकप विजेता कपिल देव की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म मे वो लीड कपिल देव का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। 

 

Latest Lifestyle News