Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सारा अली खान के लेटेस्ट फोटोशूट में उनकी खूबसूरती के कायल हुए फैन्स, कर दिया शादी के लिए प्रपोज

सारा अली खान के लेटेस्ट फोटोशूट में उनकी खूबसूरती के कायल हुए फैन्स, कर दिया शादी के लिए प्रपोज

हाल में ही सारा अली खान ने फोटोशूट कराया। जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर यूजर्स ने उन्हें प्रपोज तक कर डाला।

Sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sara ali khan

नई दिल्ली: सारा अली खान केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिससे बाद उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। उनके हर एक लुक सबसे अलग होता है। सारा का ट्रेडिशनल लुक तो हर किसी को भा जाता है। वह अपनी नेचुरल खूबसूरती से हर किसी के दिलों में राज़ करती है। हाल में ही सारा ने फोटोशूट कराया। जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर यूजर्स ने उन्हें प्रपोज तक कर डाला।

सारा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह एक दम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

पहली तस्वीर की बात करें तो वह रेड कलर के लहंगा में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने गले में गोल्डन कलर का नैकलेस पहना है और माथे पर टीका भी लगाया हुआ है। कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं। जो उन पर काफी फब रहे हैं। मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक में वह कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो उन्होंने गोल्डन एब्राइड्री वाला येलो कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश हेयरस्टाइल बनाई हुई है। वहीं ज्वैलरी में गोल्डन नेकलेस, ईयररिंग्स के साथ हाथों में कंगन पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक में सारा काफी खूबसूरत लग रही है।

सारा की इन तस्वीरों को देखकर कापी खुश रहे है। कई फैंस से उन्हें शादी तक के लिए प्रपोज कर डाला। क फैन ने सारा की इस फोटो को देख उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे साथ 7 फेरे लोगी?'

Sara ali khan

वहीं उनकी तस्वीर में इसी फैन ने कबूल है, कबूल है लिखा है।

Sara ali khan

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aajkal 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपॉजिट लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-

जावेद जाफरी के बेटे मीजान फैशन सेंस से दे रहे है बड़े-बड़े एक्टर को टक्कर, देखें तस्वीरें

मैगजीन कवर पर हिना खान का ग्लैमरस अवतार, देखें बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा व्हाइट ड्रेस के साथ मंगलसूत्र फ्लॉंट करती आई नज़र, देखें हॉट तस्वीरें

Latest Lifestyle News