A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर लॉंच और प्रमोशन में दिखा सारा अली खान का Killer Look, देखें तस्वीरें

फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर लॉंच और प्रमोशन में दिखा सारा अली खान का Killer Look, देखें तस्वीरें

केदारनाथ फिल्म के ट्रेलर लॉचिंग के बाद फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा एक अलग ही लुक में नजर आईं। जी हां वह ब्लैक लुक में नजर आईं। देखे खूबसूरत तस्वीरें।

Sara Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/SARA ALI KHAN Sara Ali Khan

नई दिल्ली: सैफ अली खान और एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। आज केदारनाथ का ट्रेलर लॉंच हो गया है। ट्रेलर लॉंच के समय सारा अली खान बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। सारा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'सिंड्रेला मोमेंट।'

वहीं ट्रेलर लॉचिंग के बाद फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा एक अलग ही लुक में नजर आईं। जी हां वह ब्लैक लुक में नजर आईं।

लॉचिंग के समय सारा अली खान ने फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से पहना। उन्होंने व्हाइट कलर के लहंगा के साथ फ्लोरल ब्लाउज पहनाजिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। वहीं टेलीविजन शो इंडियान आइडल सीजन 10 में ब्लैक कलर के लहंगा में बिल्कुल परी बनकर गई।

आपको बता दें कि ब्लैक लुक में सारा काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने सब्यसाची के कलेक्शन से यह लहंगा पहना था। जो कि नवरत्न लहंगा के साथ ब्लैक आकाश-तारा दुपट्टा और ब्लाउज पहना हुआ था।

इसके साथ ही खुले हुए बालों के साथ उनका किलर लुक था।

वहीं स्टाइल तन्या घावरी और नम्रता ने दिया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्ट्राग्रामं में शेयर की।

Latest Lifestyle News