A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य IPL 2018: शाहरुख की बेटी सुहाना के जूतों ने खींचा अपनी ओर सबका ध्यान, कीमत कर देगी आपको हैरान

IPL 2018: शाहरुख की बेटी सुहाना के जूतों ने खींचा अपनी ओर सबका ध्यान, कीमत कर देगी आपको हैरान

IPL 2018: कोलकाता में हुए इस मैच में शाहरुख खान के साथ कई लोग मौजूद थे, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान शाहरूख की बेटी सुहाना और बेटे अबराम ने अपनी ओर खींचा। इतना ही नहीं बार-बार टीवी कैमरा उन दोनों पर ही फोकस कर रहे थे। लेकिन इसके बीच सबसे ज्यादा आकर्षित लगे तो वह है सुहाना खान के जूते।

Suhana kHAN- India TV Hindi Suhana kHAN

नई दिल्ली: IPL हर किसी के दिलों-दिमाग में छाया हुआ है। हर कोई अपने काम छोड़ इसे देखने में लगा है। हर कोई अपनी टीम को जीताने के लिए दुआएं कर रहा है।  51 दिनों तक चलने वाले आइपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है। जैसा कि आप जानते हैं कोलकाता की आइपीएल टीम कोलकाता नाइट राइदर्स (केकेआर) बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख़ ख़ान की टीम है।

कोलकाता में हुए इस मैच में शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ मौजूद रहें। इसके साथ ही उसके करीबी दोस्त भी नजर आएं। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान शाहरूख की बेटी सुहाना और बेटे अबराम ने अपनी ओर खींचा। इतना ही नहीं बार-बार टीवी कैमरा उन दोनों पर ही फोकस कर रहे थे। लेकिन इसके बीच सबसे ज्यादा आकर्षित लगे तो वह है सुहाना खान के जूते।

सुहाना से इस मैच के लिए खासकर Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers चुने थे। जिसकी कीमत करीब 69, 615 रुपए है।

Suhana Khan shoes price

सुहाना इस इस मैच में काफी स्टाइलिश लग रही थी। उन्होंने इन स्निकर्स के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की व्हाइट कलर की अपर इनर पहनी थी। और ब्लैक कलर की हुडी पहनी थी। इसके साथ ही डैनिम पहना हुआ था।

हाल में ही सुहाना खान से अपनी फैंड्स के साथ बिकनी में तस्वीरे सोशल मीडिया में डाली थी। जिसके कारण वह काफी चर्चा में आई थी। सुहाना अपने फैशन को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है।

Latest Lifestyle News