A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शहनाज हुसैन ने पेश किया ऐसा शैंपू जिसे बिना पानी के कर सकते है यूज

शहनाज हुसैन ने पेश किया ऐसा शैंपू जिसे बिना पानी के कर सकते है यूज

वाटर-फ्री (पानी युक्त नहीं) शैंपू का विकल्प उपलब्ध कराते हुए शहनाज हुसैन समूह की कंपनी 'इंडियन ऑर्गेनिक ब्यूटी केयर' ने स्टार्च-बेस्ड क्लीनिंग उत्पाद पेश किया है। बालों में अच्छे से इस ड्राई शैम्पू से मसाज करने पर यह बिना पानी के इस्तेमाल के धूल और ग

shahnaz husain- India TV Hindi shahnaz husain

नई दिल्ली: आजकल के समय में हद से ज्यादा प्रदूषण है। जिसके कारण हमारी लेकिन के साथ-साथ बाल भी डैमेज हो जाते है। जिसके कारण बालों को बेहतर बनाने के लिए हम कई तरह के शैंपू का इस्तेमाल करते है। जिसमें ज्यादा से ज्यादा पानी भी लगता है। इस पानी की बचत को देखते ही ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज हुसैन से एक ऐसा शैंपू उपलब्ध कराया। जिसमें पानी का इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा और आसानी से धूल और ग्रीज हटा सकते है।

वाटर-फ्री (पानी युक्त नहीं) शैंपू का विकल्प उपलब्ध कराते हुए शहनाज हुसैन समूह की कंपनी 'इंडियन ऑर्गेनिक ब्यूटी केयर' ने स्टार्च-बेस्ड क्लीनिंग उत्पाद पेश किया है। बालों में अच्छे से इस ड्राई शैम्पू से मसाज करने पर यह बिना पानी के इस्तेमाल के धूल और ग्रीज हटा देता है।

हर्बल उत्पाद कंपनी की सीएमडी शहनाज हुसैन ने शनिवार को कहा कि आयुर्वेदिक ड्राई शैंपू में प्लांट के इंग्रेडिएंट हैं, जो एयरोसोल स्प्रे के रूप में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में लांच किया गया है।

ड्राई शैंपू में रोजमैरी एसेंशियल ऑयल और टी (चाय) ट्री ऑयल है।

चाय के पौधे के सत्व से युक्त एसेंशियल ऑयल में एंटीसेप्टिक और जीवाणुरोधी गुण होते हैं और यह बालों और स्कैल्प को स्वस्थ रखता है, इसमें नेचुरल क्लिंजर (सफाई करने) के गुण होते हैं, जो तेल और अशुद्धियों को अवशोषित कर लेता है।

महानगरों के पेशेवर लोगों की व्यस्त दिनचर्या को ध्यान में रखते हुए यह शैंपू बनाया गया है, जो बालों से ज्यादा तैलीयपन, गंदगी, चिपचिपाहट को फौरन दूर कर देता है।

हुसैन ने कहा, "यह हल्की खूशबू के साथ ताजगी देता है और गंध को फौरन हटा देता है और कलर किए बालों की रंगत लंबे समय तक बरकरार रखता है।"

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News