A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

मालदीव से सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

Suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Suhana khan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाहली सुहाना खान (Suhana khan) अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में ही सुहाना अपनी फैमिली के साथ मालदीव में हॉलिडे एंजॉय करने गई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। इसी बीच सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुहाना एक स्टार किड्स के तौर में काफी फेमस है। इस सिजलिंग तस्वीर की बात करें तो वह एक बोट में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को सुहाना खान के एक फैन क्लब ने शेयर की है।

India Couture Week: रैंप वॉक पर डायना पेंटी ने गाउन में तो रकुल प्रीत ने लहंगा पहनकर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

सुहाना के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की ट्यूब टॉप के साथ व्हाइट एंड ब्लू चेक शर्ट के साथ शार्ट डेनिम जींस पहने हुए नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर में वाकई खूबसूरत लग रही हैं।

सुहाना की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। वह बिना तारीफ रह ही नहीं पा रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, तस्वीरों मे नजर हट पाना मुश्किल

सुहाना की स्टडी की बात करें तो हाल में ही उन्होंने लंदन से ग्रेजुेएट की पढ़ाई पूरी की है। वह शाहरुख चाहते हैं कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर लें।

 

 

Latest Lifestyle News