A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पति राज कुंद्रा के साथ महरून कलर की फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखें तस्वीरें

पति राज कुंद्रा के साथ महरून कलर की फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखें तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों एक्ट्रेस पति राज कुंद्रा के साथ खूबसूरत साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। 

shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH shilpa shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक बार फिर 'हंगामा 2' के साथ बड़े पर्दे में नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी ओर अपनी फिटनेस और लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनका हर एक लुक फैंस को दीवाना बना देता है। शिल्पा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपने लुक्स, फिटनेस को लेकर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं इस बार वह अपने साड़ी लुक के साथ चर्चा में आ गई है। शिल्पा पति राज कुंद्रा के साथ एयरपोर्ट पर साड़ी लुक में स्पॉट हुई। जिनसे नजर हटाना बहुत ही मुश्किल है। 

शिल्पा शेट्टी के लुक की बात करें तो उन्होंने महरून कलर का फ्लोरल वेलवेट साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस से मैचिंग बफुल स्लीव्स ब्लाउज पहना। इस लुक के साथ शिल्पा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ खूबसूरत गोल्डन नेकलेस पहना हुआ थाा। इसके साथ ओपन हेयर और प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती हुई नजर आईं। 

shilpa shetty
शिल्पा शेट्टी हमेशा साड़ी लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।  लेकिन वह  हर बार एक दम हटकर लुक में नजर आती हैं। इस लुक को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि शिल्पा ये बात अच्छी तरह से जानती हैं कि कब कैसे और कहां परपेक्ट नजर आना है।

shilpa shetty and raj kundra

वहीं शिल्पा के पति राज कुंद्रा के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और हुज के साथ ब्लू कलर का जींस पहना हुआ था। वह इस लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।  

शिल्पा शेट्टी 'उमंग 2020' में भी काफी स्टनिंग अवतार में नजर आईं थी। उन्होंने  रिधि मेहरा के कलेक्शन से डार्क पिंक कलर का लंहगा और लॉंग कुर्ती पहनी। इसके साथ शिल्पा ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ खूबसूरत नेकलेस पहने हउए नजर आईं। 

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली है। इस पिल्म में परेवश रावल भी है। 14 अगस्त 2020 को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। 

Latest Lifestyle News