Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शिल्पा शेट्टी को यूं ही नहीं कहा जाता हॉट एंड ग्लैमरस, देखिए 'ग्रे कलर' के आउटफिट में शानदार फोटो

शिल्पा शेट्टी को यूं ही नहीं कहा जाता हॉट एंड ग्लैमरस, देखिए 'ग्रे कलर' के आउटफिट में शानदार फोटो

शिल्पा शेट्टी इस उम्र में भी काफी हॉट एंड ग्लैमरस लगती हैं। हाल ही में शिल्पा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में शिल्पा ने ग्रे कलर का ड्रेस पहना है, इस ड्रेस को रोहित गांधी और राहुल खन्ना ने डिजाइन किया है।

<p>शिल्पा शेट्टी</p>- India TV Hindi शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी इस उम्र में भी काफी हॉट एंड ग्लैमरस लगती हैं। हाल ही में शिल्पा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में शिल्पा ने ग्रे कलर का ड्रेस पहना है, इस ड्रेस को रोहित गांधी और राहुल खन्ना ने डिजाइन किया है। उनके हेयर और मेकअप बनाया है मोहित राय-चांदनी जताकिया। शिल्पा की इयरिंग्स डिजाइन किया था नेहा रूंगटा ने और शिल्पा के बालों को शीतल एफ खान ने बनाया था।

बता दें कि कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा के साथ मूवी डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने स्टाइलिश कपड़े पहन रखे थे। शिल्पा यह बखूबी जानती हैं कि किस मौके पर उन्हें किस तरह के पहनावे पहनने चाहिए। 

मूवी डेट से बाहर निकलते समय शिल्पा ने अपने पति का हाथ पकड़ा हुआ था और दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी। शिल्पा ने लंबी चेक शर्ट और बैगनी रंग की पालाजो पहन रखी थी, जबकि राज काली टी-शर्ट और डेनिम जींस में थे। 

इसी दिन शिल्पा हवाईअड्डे पर भी दिखीं, लेकिन इस बार उन्होंने सफेद पैंट और नीले रंग का मिडनाइट कोट पहन रखा था। उनके साथ राज, बेटे विवान और उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आईं। 

आलिया भट्ट मां सोनी राजदन के साथ ट्रेडिशनल लुक पर दिखीं खूबसूरत, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Deepika Ranveer Wedding: शादी से पहले इतने लाख के आउटफिट्स पहन एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण

 

Latest Lifestyle News