Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Shilpa Shetty का साड़ी में यह ग्लैमरस लुक देखकर आप भी पहनने के लिए हो जाएंगे मजबूर

Shilpa Shetty का साड़ी में यह ग्लैमरस लुक देखकर आप भी पहनने के लिए हो जाएंगे मजबूर

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जब साड़ी पहनती है तो यूपी और बिहार हिल जाता है। अगर आप भी साड़ी पहनने के शौकीन है तो शिल्पा की साड़ी पहनने के स्पेशल टिप्स काफी हद तक आपकी मदद कर सकती है।

shilpa shetty - India TV Hindi shilpa shetty

नई दिल्ली: यह बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जब साड़ी पहनती है तो  यूपी और बिहार हिल जाता है। अगर आप भी साड़ी पहनने के शौकीन है तो शिल्पा की साड़ी पहनने के स्पेशल टिप्स काफी हद तक आपकी मदद कर सकती है। 

शिल्पा जितनी साड़ी में सेक्सी लगती हैं शायद ही वह किसी और ड्रेस में इतनी सेक्सी लगती हैं। आपको बता दें कि शिल्पा अपने फिगर और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं, शिल्पा अपने फैशनेबल को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वह अपने एक खास लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाईं रहती हैं। 

आज हम बात करेंगे शिल्पा की डिजाइनर साड़ी के बारे में:

आप काले रंग के साथ शायद ही कभी गलत हो सकते हैं शिल्पा इस तरह मनीष मल्होत्रा पाश्मिना और मखमल साड़ी में डिजाइनर गर्दन ब्लाउज के रूप में हमेशा की तरह दिखते हैं।

निधि मल्हन के द्वारा डिजाइन किया हुआ साड़ी- ब्लाउज में शिल्पा किसी कयामत से कम नहीं लग रही थी।

shilpa shetty

उर्वशी कौर द्वारा डिजाइन किया हुआ लहेड़िया प्रिंट की साड़ी पीपल डिजाइन की ब्लाउज मे शिल्पा काफी अच्छी दिख रही थी।

shilpa shetty

एक साधारण साड़ी के ऊपर एक बेल्ट बांध लेने से शिल्पा की यह साड़ी की ब्यूटी बढ़ गई। इस फ्लोवर ब्लैक साड़ी में शिल्पा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

shilpa shetty

मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ साड़ी में शिल्पा के सेक्सी लुक ने अच्छे अच्छो के छुड़ा दिए थे पसीने

​अगली स्लाइड में देखें शिल्पा की और स्टाइलिश फोटो

Latest Lifestyle News