A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दोहा में हो रहे एक फैशन इवेंट में 'इंडियन प्रिसेंस' लुक में दिखीं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

दोहा में हो रहे एक फैशन इवेंट में 'इंडियन प्रिसेंस' लुक में दिखीं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

Sonam Kapoor Look: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर देश ही नहीं विदेश में भी अपने फैशन का जलवा बिखेर रही हैं। इन समय सोनम कपूर दोहा में एक अवॉर्ड शो में गई हुई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। देखें तस्वीरें

sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM sonam kapoor

Sonam Kapoor Look: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर देश ही नहीं विदेश में भी अपने फैशन का जलवा बिखेर रही हैं। इन समय सोनम कपूर दोहा में एक अवॉर्ड शो में गई हुई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। दोहा फैशन ट्रस्ट अराबिया द्वारा ने दोहा में गाला डिनर आयोजित किया था। जिसमें सोनम कपूर ने हर किसी को अपने फैशनसेंस से प्रेरित किया। सोनम कपूर यह बात अच्छी तरह से जानती है कि किस ओकेजन में किस तरह का लुक अपनाकर हर किसी को अपना दीवाना बना सकती है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

दोहा में गाला डिनर से पहले एक प्रेस कॉंफ्रेंस रखी गई थी । जिसमें इंड्रस्ट्री के जाने माने लोग शामिल हुए। वहीं सोनम कपूर ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। सोनम के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन की हुई खूबसूरत व्हाइट कलर की साड़ी पहनी। जिसमें पिंक धागो से एंब्राइड्री की गई थी। इसके साथ ही उन्होंने उसके ऊपर लॉग कोट पहना हुआ था।

इसके साथ ही सोनम ने सुनीता कपूर के कलेक्शन से माथा पत्ती और खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी। सोनम कपूर को स्टाइल उनरी बहन रिया कपूर ने दी।

वैसे सोनम कपूर का ज्वैलरी लुक कुछ ज्यादा ओवर था, लेकिन वह दोहा में फैशन इवेंट में गई थी। जिसके कारण वह इस लुक में नजर आईं। वह एक बिल्कुल भारतीय राजकुमारी के रुप में नजर आईं।   

सोनम कपूर के स्टनिंग ब्लैक लुक आएं सामने, इस तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

90 दशक की हिरोइन करिश्मा कपूर स्टाइलिश अंदाज में हुई स्पॉट, इस ड्रेस की कीमत 14 हजार रुपए

सोनम कपूर एक बार फिर अपने लुक से किया हर किसी को इम्प्रेस, खुद ही देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News