A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य PHOTOS: सोनम कपूर के इसी स्टाईलिश अंदाज को देखकर उन्हें कहा जाता है फैशन दीवा

PHOTOS: सोनम कपूर के इसी स्टाईलिश अंदाज को देखकर उन्हें कहा जाता है फैशन दीवा

एक्ट्रेस सोनम कपूर को बॉलीवुड का फैशन दीवा कहा जाता है। जी हां कहां भी क्यों न जाए आप सोनम को कहीं भी देखों चाहे वह किसी पार्टी, फैमिली फंक्शन, एयरपोर्ट, वह आपको हर जगह स्टाइलिश अवतार में नजर आती हैं।

<p>sonam kapoor</p>- India TV Hindi sonam kapoor

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनम कपूर को बॉलीवुड का फैशन दीवा कहा जाता है। जी हां कहां भी क्यों न जाए आप सोनम को कहीं भी देखों चाहे वह किसी पार्टी, फैमिली फंक्शन, एयरपोर्ट, वह आपको हर जगह स्टाइलिश अवतार में नजर आती हैं। हाल ही में सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट से सोनम की एक फोटो शेयर की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में सोनम ने ओवर साइज मेजंटा रंग का कुर्ता पहना हुआ है। इस कुर्ते को कलोल दत्ता ने डिजाइन किया है। इस ओवर साइज कुर्ते के साथ सोनम ने बैगी पैंट पहना था। साथ ही सोनम का हेयर स्टाइल हिराल भाटिया ने किया था। और आई मेकअप तनवी बोरकर ने किय़ा था जो काफी डार्क आई शैडो का इस्तेमाल किया गया था। साथ सी सोनम ने लाल बिंदी भी लगाई थी।

कुछ दिन पहले सोनम कपूर ने व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट करवाया था। सोनम की स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के पीछे उनकी बहन रिया कपूर का बहुत बड़ा योगदान है। इस व्हाइट ड्रेस को राहुल मिश्रा ने तैयार किया था साथ ही उसी ड्रेस के मैच से व्हाइट जैकेट सोनम कपूर पर बहुत ही अच्छा लग रहा था। 

सोनम ने इस ड्रेस के साथ Jimmy Choo का ब्लैक बूट पहना था। साथ ही इस व्हाइट के ऊपर अंगना नानावटी ज्वेलरी पहना था और रिपोसी का रिंग पहना था। साथ ही इसके ऊपर सोनम ने न्यूड मेकअप किया था। आपको बता दें कि नम्रता सोनी ने सोनम को तैयार किया था।

Latest Lifestyle News