A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Sonam Kapoor Reception: सोनम-आंनद अहूजा के रिसेप्शन पार्टी में Stunning अवतार में नजर आई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

Sonam Kapoor Reception: सोनम-आंनद अहूजा के रिसेप्शन पार्टी में Stunning अवतार में नजर आई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

Sonam Kapoor Reception:  सोनम कपूर और आनंद अहूजा की 'चट मंगनी पट रिसेप्शन' था। इस खास मौके में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं बात करें जाह्नवी कपूर की तो वह किसी भी फेक्शन में डीवा से कम नहीं लगी। उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

jhanvi kapoor and khushi kapoor sonam kapoor reception- India TV Hindi jhanvi kapoor and khushi kapoor

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद अहूजा की 'चट मंगनी पट रिसेप्शन' था। इस खास मौके में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं बात करें जाह्नवी कपूर की तो वह किसी भी फेक्शन में डीवा से कम नहीं लगी। उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

सोनम-आंनद अहूजा के रिसेप्शन पार्टी में सैफ-करीना सहित जैकलीन फर्नाडीज ग्लैमरस लुक में नजर आएं। वहीं सोनम की बहनें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का अंदाज भी सबसे जुदा था।

जाह्नवी कपूर से सोनम की रिसेप्शन पार्टी में एकदम लाइट ब्‍लू कलर का shimmery लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ बड़ा ही स्टाइलिश मैचिंग ब्‍लाउज था। उन्‍होंने दुपट्टे को हाथों में कैरी किया था। इस स्टाइलिश ड्रेस को फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने डिजायन किया था।

जाह्नवी ने कानों में बड़े-बड़े Danglers पहनें। इसके साथ ही हेयर स्टाइल में बाल खुल रहें। साथ ही लाइट मेकप किया।

Image Source : ptijhanvi kapoor and khushi kapoor

वहीं खुशी कपूर ने पीच कलर का shimmery गाउन पहना हुआ था। उसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी।

आपको बता दें कि सोनम कपूर के हर फंक्शन में जाह्नव कपूर ने मनीष मल्होत्रा के डिजायन किए हुए ही ड्रेसेस पहनी। मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के बहुत ही करीबी दोस्त थे। इसके साथ ही श्री देवी और जाह्नवी के फेवरेट डिजायनर मनीष मल्होत्रा है।

Latest Lifestyle News