A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य OMG! सोनम कपूर ने वेडिंग Jimmy Choo सैंडल्स पर इस जगह लिखवाया-' ‘A♡S’

OMG! सोनम कपूर ने वेडिंग Jimmy Choo सैंडल्स पर इस जगह लिखवाया-' ‘A♡S’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ परिणय सूत्र में बंध गई है। सोनम की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं एक फोटो में सोनम मांग में सिंदूर लगाए आनंद के साथ पोज देते नजर आ रही हैं।

<p>sonam kapoor and anand ahuja</p>- India TV Hindi sonam kapoor and anand ahuja

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ परिणय सूत्र में बंध गई है। सोनम की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं एक फोटो में सोनम मांग में सिंदूर लगाए आनंद के साथ पोज देते नजर आ रही हैं।

वहीं एक फोटो जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस फोटो की सबसे खास बात यह है कि इसमें सोनम की चप्पल की फोटो है। और उसमें ''ए'' और ''एस'' लिखा हुआ है, इस फोटो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सोनम ने अपनी शादी को लेकर कितनी खास तैयारी की है।

शादी के बाद सोनम की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक फोटो में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ केक काटते हुए नजर आ रही ङैं तो वहीं रविवार के दिन सोनम की मेहंदी की तस्वीर सामने आई थी और सोमवार को सोनम की संगीत थी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल थे। इस सारे फंक्शन में सोनम की ड्रेस ने काफी तारीफे बटोरी।

बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन सोनम कपूर हमेशा से ही अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब जब बात उनके वोडिंग फंक्शन्स के ड्रेस की हो तो वह खास होनी ही थी। अपने संगीत पर सोनम कपूर ने बहुत शानदार लहंगा पहना। सोनम के इस लहंगे की तस्वीरें तो आपने अब तक देख ली होंगी, पर क्या आप जानते इस लहंगे को तैयार करने में 18 महीने लगे।

Image Source : ptisonam kapoor

संगीत सेरेमनी पर सोनम द्वारा पहने गये ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन के लहंगे को उनके फेवरेट डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। डिजाइनर्स ने वोग मैगजीन से बातचीत के दौरान लहंगे से जुड़ी डिटेल्स शेयर की हैं।

Image Source : ptisonam kapoor

डिजाइनर्स ने बताया, यह लहंगा बेहद प्यार और मेहनत से बना है। सोनम हमारी फेवरेट हैं ऐसे में उनकी शादी के लिए तो एक खास पीस बनाना बनता ही था। ताकी वह ड्रेस उस खास मौके को और खास बना सके।

 

 

Latest Lifestyle News