A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च में ऑरेंज कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च में ऑरेंज कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

मौका था बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च का, ऐसे में सबकी निगाहें फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ पर टिकी थी। कटरीना ऑरेंज कलर की ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी।

Katrina kaif- India TV Hindi Katrina kaif

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लॉन्च के समय बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ स्टनिंग अवतार में नजर आईं। कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मौके की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। 

कटरीना कैफ के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर की ड्रेस कैरी की। इस लुक के साथ कटरीना ने लाइट मेकअप, रोजी चिक्स, न्यूड लिपस्टिक, स्मोकी आइज के साथ बालों को पार्टिंग देकर ओपन किया हुआ था। 

डीवा ने अपने लुक को गोल्डन हुप्स और हाई हील्स के साथ पूरा किया। इस लुक में कटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।  डीवा की इन तस्वीरों को फैन काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो रोहित शेट्टी की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफसर के पावर-पैक्ड किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म ने पहले रोहित शेट्टी सिंघम, सिंघम 2, सिंबा जैसी एक्शन फिल्में बना चुके हैं। जहां सिंबा फिल्म में अजय देवगन ने एंट्री ली थी। वहीं इस बार सूर्यवंशी फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में सिंघम के साथ-साथ सिंबा की भी शानदार एंट्री होगी। 

फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह 24 मार्च की शाम 6 बजे रिलीज होगी। इसके साथ ही मुंबई में इस फिल्म के शो 24 घंटे नॉन स्टॉप चलेंगें। 

Latest Lifestyle News