A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मेंहदी की इस डिजाइन ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अभी तक 1 करोड़ 2 लाख लोगों ने देखा

मेंहदी की इस डिजाइन ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, अभी तक 1 करोड़ 2 लाख लोगों ने देखा

पार्टी हो या फंक्शन मेहंदी के बिना सब अधूरा सा लगता है। जी हां मेहंदी का ट्रेंड एक मात्र ऐसा है जो पूरे साल चलता है।

mehndi- India TV Hindi mehndi

नई दिल्ली: पार्टी हो या फंक्शन मेहंदी के बिना सब अधूरा सा लगता है। जी हां मेहंदी का ट्रेंड एक मात्र ऐसा है जो पूरे साल चलता है। शादी, न्यू ईयर पार्टी, बर्थ डे पार्टी, जन्मदिन किसी भी टाइप का फंक्शन हो महेंदी लगाने के बाद ही मेकअप पूरा होता है। आज हम मेंहदी की ऐसी ही एक डिजाइन की बात करेंगे जिससे देखने के बाद आप उसमें खो जाएंगे।

ये डिजाइन इसलिए भी खास है क्योंकि इसने यूट्यूब पर अपने जलवे बिखेर दिए और ये यूट्यूब के टॉप 10 ट्रेंडिग में शामिल हो गया। इस वीडियो में मेहंदी की एक-एक स्टेप को अच्छे से बताया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इस डिजाइन को घर पर ट्राई कर सकते हैं। स्टेप बाय स्टेप लेटेस्ट मंहेदी डिजाइन फॉर हैंड 2017- के नाम का वीडियो देखते ही देखते यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर 1 करोड़ 2 लाख लोगों ने देखा है।

मेहंदी का ये ट्रेंड उन लेडीज के लिए परफेक्ट है, जिन्हें ज्यादा हेवी और घनी मेहंदी के डिजाइन अच्छे नहीं लगते हैं। जूलरी या मिनिमल वाले मेहंदी के डिजाइन में शोखबंद, कड़ा, अंगूठी, ब्रेसलेट, बाजूबंद, पायल जैसे जेवर के शेप में ही मेहंदी का डिजाइन बनाया जाता है। साथ ही इसके डिजाइन काफी हल्के और खुले-खुले होते हैं। इसमें जूलरी को शेप देने के अलावा और कोई भी डिजाइनिंग नहीं की जाती है।

mehndi

शादियों की सीजन चल रहा है। क्या आपको भी किसी की शादी में जाना है? शादी वाले दिन आप कितना भी तैयार हो जाएं, अगर आपने हाथों में मेहंदी नहीं लगाई है, तो इसके बिना आपका लुक सूना-सूना लगेगा। आइए, आपको दिखाते हैं मेहंदी के ये खास स्टाइल्स जो आजकल खूब ट्रेंड में हैं.

Latest Lifestyle News